×

ईशा मालवीय-समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप, अंकिता लोखंडे ने बताई सच्चाई

Isha-Samarth Breakup: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का ब्रेकअप हो गया है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Feb 2024 5:13 AM GMT
ईशा मालवीय-समर्थ जुरैल का हुआ ब्रेकअप, अंकिता लोखंडे ने बताई सच्चाई
X

Isha-Samarth Breakup: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के बीच काफी रोमांस देखा गया था, लेकिन घर से बाहर आने के बाद से दोनों को एक बार भी साथ नहीं देखा गया है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो गया है। वैलेंटाइन डे पर भी समर्थ जुरैल ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से मिलने का नहीं है।' समर्थ के इस पोस्ट के बाद फैंस को यकीन हो गया है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है। अब इस बीच अंकिता लोखंडे ने दोनों के रिश्ते का सच बताया है।

ईशा-समर्थ का हुआ ब्रेकअप

दरअसल, 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की। हाल ही में, मुनव्वर फारुकी संग भी ईशा की एक तस्वीर सामने आई थी। वहीं शो से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट्स ने एक पार्टी का आयोजन भी किया था, जिसमें ईशा ने सभी कंटेस्टेंट्स संग फोटोज क्लिक करवाई थी, लेकिन समर्थ संग अब तक ईशा की ना तो कोई तस्वीर सामने आई है और ना ही ईशा ने अभी तक समर्थ से मुलाकात की है। इस बीच वैलेंटाइन डे पर समर्थ (Samarth Jurel) ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- “कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए हैं कि सबसे मिलने का, पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से नहीं, वैसे भी आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे, भगवान आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद दे।” समर्थ की इस पोस्ट के बाद यह तो साफ हो गया है कि 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद ईशा ने समर्थ से एक बार भी मुलाकात नहीं की है। इस बीच अंकिता लोखंडे ने भी दोनों के रिश्ते का सच बता दिया है।


ईशा-समर्थ को लेकर क्या बोलीं अंकिता?

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस समय कई इंटरव्यूज दे रही हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता से ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के ब्रेकअप की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है। अंकिता ने कहा- ''ऐसा कुछ भी नहीं है। ईशा होटल में रुकी है, क्योंकि उसके घर का काम अब तक हुआ नहीं है। मैंने ईशा को बोला चल हमारे साथ। समर्थ कहीं से आ रहा था। वो अलग से आए और ईशा को हम पहले से ही लेकर गए थे। तो ऐसा कुछ नहीं है। वे दोनों एक साथ हैं और मैं चाहती हूं कि वो दोनों हमेशा साथ रहें। दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं।”


'नागिन 7' में नजर आएंगी ईशा मालवीय

खैर, ईशा मालवीय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो एक्ट्रेस बहुत जल्द 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) में नजर आने वाली हैं। इस शो का हिस्सा ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) भी बन सकते हैं। इसके अलावा ईशा एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 7' (Naagin 7) में भी नजर आ सकती हैं। पिछले कुछ समय से अभिषेक कुमार को लेकर भी ऐसी चर्चा है कि वह 'नागिन 7' में लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि, इस पर अभी ऑफिशियली कुछ कहा नहीं गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story