×

सलमान खान ने जमकर किया नई भाभी संग डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan Dance Video: सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शौरा खान की शादी की इनसाइड वीडियो सामने आई है, जिसमें सलमान खान अपनी नई भाभी संग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Dec 2023 5:39 AM GMT
सलमान खान ने जमकर किया नई भाभी संग डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो
X

Salman Khan Dance Video: आखिरकार अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग शादी कर ली है। 24 दिसंबर 2023 को अरबाज ने अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर शौरा खान संग निकाह किया। यह वेडिंग काफी सिंपल रखा गया था, जिसमें पूरा खान परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। वेडिंग इवेंट से अब तक कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

भाई की शादी में जमकर नाचे सलमान खान

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में में सलमान खान अपने गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' और 'दिल दिया गल्लां' पर नाचते दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के साथ अरहान खान, अलवीरा खान और शोरा खान भी थिरकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ग्रे पठानी सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, सलमान खान के साथ मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी काले सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

अरबाज-शौरा ने केक काटकर सेलिब्रेट की शादी

एक और वीडियो जो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, उसमें अरबाज खान और शौरा खान अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अरहान खान कपल के बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कपल केक काटते हुए बेहद प्यारा लग रहा है। वहीं इस दौरान सलमान खान भी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं जबकि सोहेल खान और अन्य मेहमान कपल के लिए तालियां बजाता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि अरबाज खान की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा, रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख, फराह खान, साजिद खान भी शामिल हुए थे।


अरबाज-शौरा की शादी की इनसाइड तस्वीरें

अरबाज खान ने शादी के बाद खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपनी पत्नी शौरा संग रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अपने निकाह में अरबाज और शौरा ने मैचिंग आउटफिट पहने थे। तस्वीरों में अरबाज खान अपनी दुल्हनिया शौरा खान में खोए हुए नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें, तो अरबाज अपने खास दिन पर फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट पहना था जबकि उनकी दुल्हन शौरा ने मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना था।


तस्वीरें शेयर करते हुए अरबाज ने कैप्शन में लिखा- "अपने लव्ड वंस की मौजूदगी में, मी एंड माइन इस दिन से लाइफटाइम लव और एक साथ रहने की शुरुआत करते हैं! हमारे स्पेशल डे पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!"

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story