×

सलमान के स्टारडम से डरा पाकिस्तान, ईद पर वहां नहीं जलने देगा उनकी 'ट्यूबलाइट'

By
Published on: 15 Jun 2017 9:25 AM GMT
सलमान के स्टारडम से डरा पाकिस्तान, ईद पर वहां नहीं जलने देगा उनकी ट्यूबलाइट
X

मुंबई: सलमान खान के पाकिस्तानी फैंस के लिए एक बुरी खबर है। ईद पर रिलीज होने वाली दबंग सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी क्योंकि कोई लोकल डिस्ट्रिब्यूटर इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है।

क्यों नहीं रिलीज होगी पाकिस्तान में यह फिल्म

इंडियन फिल्म एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन के डायरेक्टर हिराचंद डैंड के अनुसार पाकिस्तान के लोकल डिस्ट्रिब्यूटर सलमान की फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे हैं क्योंकि ईद के दिन ही पाकिस्तान में दो और बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते।

यह भी पढ़ें: VIDEO देख लो: सल्लू बाबा की गारंटी है, जितना वो ट्यूबलाइट में रोए, उससे ज्यादा आप रोएंगे

खबरों की मानें तो पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही दो फिल्में 'यलगार' और 'शोर शराबा' की मेकिंग में काफी रकम रकम लगाई गई है। इनके यूएस, यूके और चीन में प्रीमियर शो भी निर्धारित किए गए हैं। ऐसे में सलमान की फिल्म रिलीज होने से इन दोनों फिल्मों की कमाई पर फर्क पड़ सकता है।

इंतजार खत्म: जारी हुआ सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का धमाकेदार ट्रेलर, यहां देखें VIDEO

बता दें कि 23 जून को रिलीज होने वाली 'ट्यूबलाइट' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले जोड़ी ने 'एक था टाइगर' (2012) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Next Story