×

VIDEO: रिलीज हुआ सलमान की अपकमिंग फिल्म 'हनुमान द दमदार' का ट्रेलर, यूं दिखा रहे अपना दम

By
Published on: 19 April 2017 8:13 AM GMT
VIDEO: रिलीज हुआ सलमान की अपकमिंग फिल्म हनुमान द दमदार का ट्रेलर, यूं दिखा रहे अपना दम
X

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस के लिए खुशी की खबर है। एक तरफ जहां सलमान खान के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का इंतजार है, वहीं वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं।

लेकिन फैंस को यह जानकर और भी ज्यादा ख़ुशी होगी कि इन दोनों फिल्मों के आलावा सलमान खान की तीसरी फिल्म ‘हनुमान दा दमदार’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ख़ास बात यह है कि ‘हनुमान दा दमदार’ एक एनीमेशन फिल्म है, जिसमें भगवान हनुमान के रोल को सलमान खान ने आवाज दी है। मजेदार बात तो यह है कि ट्रेलर में सलमान खान अपने ही फेमस डायलॉग जैसे 'हटा सावन की घटा' और 'एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर दी' बोलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-हनुमान जयंती पर सलमान ने ऐसे किया हनुमान को याद, कहा-समर होगा दमदार

कहा जाता है कि सलमान खान का भगवान हनुमान से कुछ ज्यादा ही प्रेम है। साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान भगवान हनुमान के बड़े भक्त बने थे और गले में उनके एक गदा भी लटकी नजर आई थी। फिल्म में उन्होंने हनुमान चालीसा भी बोली थी। इसका गाना 'सेल्फी ले ले रे' काफी हिट हुआ था। समुदाय विशेष के लोगों ने इसका विरोध भी किया था पर इस फिल्म की कमाई काफी हुई थी।

फिल्म ‘हनुमान दा दमदार’ में सलमान के अलावा रवीना टंडन, चंकी पांडे, विनय पाठक, कुनाल खेमू और जावेद अख्तर जैसी हस्तियों ने अपनी आवाज दी है। ‘हनुमान दा दमदार’ को रुचि नारायण ने डायरेक्ट किया है और यह 19 मई को रिलीज होगी। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान के रोल में कार्टूनी बजरंगबली का रोल और भी मजेदार होने वाला है। ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म ‘हनुमान दा दमदार’ का ट्रेलर

Next Story