×

Salman Khan ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पति संग किया ऐसा बर्ताव, वायरल हो गया वीडियो

Salman Khan-Abhishek Bachchan: आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी के कई इनसाइड वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें ऐसा नजारा देखने को मिला कि सब हैरान रह गए।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 11:18 AM GMT
Salman Khan-Abhishek Bachchan
X

Salman Khan-Abhishek Bachchan (Photo- Social Media)

Salman Khan-Abhishek Bachchan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह जब भी किसी पार्टी या इवेंट का हिस्सा बनते हैं, सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक जाती हैं। 21 दिसंबर को बॉलीवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित का बर्थडे था, जिसके उपलक्ष्य में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था, इस पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां मौजूद रहीं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी पार्टी में बेहद ही धांसू अंदाज में एंट्री की। पार्टी का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जहां सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पति संग ऐसा बर्ताव करते दिखे कि सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा होने लग गई है।

सलमान खान और अभिषेक बच्चन का वीडियो हुआ वायरल

फिल्ममेकर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में देर रात तक सितारों का आना जाना लगा रहा। सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने पार्टी में अपना जलवा बिखेरा। इसी बीच सोशल मीडिया पर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी के कई इनसाइड वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें ऐसा नजारा देखने को मिला कि सब हैरान रह गए।


दरअसल सलमान खान वीडियो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन को हग करते दिख रहें हैं। जी हां! सलमान खान वीडियो में सबसे पहले अमिताभ बच्चन से मिलते हैं और फिर वह अभिषेक बच्चन को भी गले से लगा लेते हैं, यही नहीं! दोनों काफी देर एक-दूसरे से बात भी करते हैं। सलमान खान और अभिषेक के बीच की बॉन्डिंग देख नेटीजंस भी हैरान हो गए हैं।

नेटीजेंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

अभिषेक बच्चन और सलमान खान का ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है, फैंस धड़ल्ले से इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं और कुछ यूजर्स तो बेहद ही मजेदार रिएक्शन भी दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐश्वर्या के बारे मै पूछ रहा है, ठीक है ना वो।" दूसरे ने लिखा, "पूछ रहा है, तलाक हो गया क्या?" इसी तरह लोग अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और सलमान खान का मजाक उड़ाते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story