×

OH NO:कैट की तारीफ में क्या बोले सलमान की आलिया ने भी झुका लिया सिर

suman
Published on: 2 Jun 2017 5:24 AM GMT
OH NO:कैट की तारीफ में क्या बोले सलमान की आलिया ने भी झुका लिया सिर
X

मुंबई: इसी साल जुलाई में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स को लेकर मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी पहुंचे। यहां दबंग खान अकेले नहीं थे, बल्कि इस महफिल की रौनक बढ़ाने के लिए यहां कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। आपका बता दें कि आईफा फिल्म फेस्टिवल इस साल 14 और 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स हिस्सा लेंगे। कैटरीना कैफ ने कहा कि पिछले कई सालों से वे आईफा का हिस्सा रह चुकी हैं। उनके पास बेस्ट स्टेडियम है और बेस्ट सेटअप है। मुझे उम्मीद है कि मेरे परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी भी अमेजिंग होगी ।

आगे....



कैटरीना अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाई थीं कि सलमान खान उसमें कूद पड़े और कहा, कैटरीना को इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन डांस करने वालों में कैटरीना एक हैं।

इसके बाद सलमान खान ने आलिया भट्ट के बारे में कहा, यह परफॉर्मेंस आलिया और कैटरीना के बीच में टाई रहेगा। इसके जवाब में आलिया भट्ट ने कहा -मैं बहुत ही बेकार डांसर हूं.’ तब सलमान खान ने कहा, ‘तुम मुझसे खराब नहीं हो सकती, मैं तो क्यूट भी नहीं हूं।

आगे....



आपको बता दें कि यहां पर सलमान खान और कैटरीना ने साथ में पोज भी दिया। इसके अलावा इन दिनों ये दोनों स्टार्स फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्सर ही सलमान अपने सेट से कैटरीना की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

आगे....



आगे....



आगे....

आगे....

suman

suman

Next Story