×

Sam Bahadur: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' देख, ये क्या बोल बैठे सचिन तेंदुलकर?

Sachin Tendulkar On Sam Bahadur: सचिन तेंदुलकर ने "सैम बहादुर" पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, आइए बताते हैं कि क्रिकेटर ने क्या कहा!

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 4:16 PM GMT
Sachin Tendulkar On Sam Bahadur
X

Sachin Tendulkar On Sam Bahadur (Photo- Social Media) 

Sachin Tendulkar On Sam Bahadur: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों दो फिल्मों ने अपना परचम लहराया है। रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" ने जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है, वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल की "सैम बहादुर" ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी है, यही नहीं दर्शकों का कहना है कि विक्की कौशल अपनी इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत सकते हैं। वहीं इन सबके बीच क्रिकेट के भगवान कहलाने वाले सचिन तेंदुलकर ने "सैम बहादुर" पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, आइए बताते हैं कि क्रिकेटर ने क्या कहा!

सचिन तेंदुलकर ने देखी विक्की कौशल की "सैम बहादुर"

विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" को दर्शकों से बहुत ही अच्छी सराहना मिल रही है। मेघना गुलजार के निर्देशन की भी खूब तारीफ की जा रही है, वहीं विक्की कौशल की एक्टिंग ने दर्शकों को इतना इंप्रेस कर दिया है कि ट्विटर से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विक्की के एक्टिंग की तारीफ में ऑडियंस कसीदे पढ़ रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल हो गया है, जी हां! विक्की कौशल ने "सैम बहादुर" की जमकर तारीफ की।


जानिए सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा

सचिन तेंदुलकर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी पत्नी संग विक्की कौशल की "सैम बहादुर" देखकर थिएटर से बाहर निकलते दिखाई दे रहें हैं। ऐसे में जब पपराजी ने उनसे पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी, तो इसके जवाब में सचिन तेंदुलकर ने कहा, "बहुत अच्छी फिल्म है। मैं विक्की कौशल की एक्टिंग से बहुत इंप्रेस्ड हूं। देख के ऐसा लगा कि फील्ड मार्शल हमारे सामने हैं, विक्की कौशल की बॉडी लैंग्वेज देखने लायक थी। अपनी कंट्री की हिस्ट्री जानने के लिए मैं कहूंगा कि ये फिल्म देखनी चाहिए, सब जेनरेशन के लिए ये फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है।" वहीं इसके बाद सचिन तेंदुलकर अभिनेता विक्की कौशल के साथ पोज देते भी दिखाई दे रहें हैं।

विक्की कौशल "सैम बहादुर" फर्स्ट डे कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म सैम मानेकशा के जीवन पर आधारित है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story