×

Yashoda OTT Release: जानिए कब और कहाँ देख पाएंगे सामंथा रुथ प्रभु स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा

Yashoda OTT Release 9 December: सामंथा रुथ प्रभु की एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है। आइये जानते हैं ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहाँ देखने को मिलेगी।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Dec 2022 1:02 PM GMT
Yashoda OTT Release
X

Yashoda OTT Release (Image Credit-Social Media)

Yashoda OTT Release 9 December: सामंथा रुथ प्रभु अभिनीत, तेलुगू अभिनेता यशोदा 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रटिकस और दर्शकों से मिक्स्ड रिस्पांस मिला, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 33 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही, जो एक बड़ी डिजिट है। यह एक महिला प्रधान टॉलीवुड फिल्म है। अब सामंथा की एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है। आइये जानते हैं ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहाँ देखने को मिलेगी।

वहीँ जो लोग सामंथा स्टारर फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे, उनके लिए अब ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। यशोदा 9 दिसंबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया पर तेलुगु, मलयालम, हिंदी, कन्नड़ और तमिल जैसी पांच भाषाओं में स्ट्रीमिंग करेगी। ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॅन ने मंगलवार, 6 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए ये अनाउसमेंट की और लिखा, "यशोदा के साथ इस ओह-सो -मिस्टीरियस ट्रैप को उजागर करें"।

सामंथा के फैंस ने ओटीटी पर फिल्म देखने के लिए अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए कमैंट्स सेक्शन में मेसेजेस की बाढ़ ला दी है, उनके फैंस में से एक ने लिखा, "सिनेमाघरों में कई बार देखने के बाद भी हम इसे प्राइम पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उम्मीद है कि टीम ने इसमें कुछ बदलाव किए होंगे। फिल्म के बीच में #बेबीशॉवर गीत। 3 दिनों के बाद अमेज़न प्राइम पर हमारी क्वीन की मेगा ब्लॉकबस्टर देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर प् रहे हैं, हम इसे टेलीविजन पर भी सेलिब्रेट करेंगे।"

ये फिल्म हरि शंकर और हरीश नारायण की फिल्म निर्माता जोड़ी द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले ओरर एरावु, अंबुली, आआह और जुम्बुलिंगम नाम की चार तमिल फिल्मों का निर्देशन किया है। यशोदा, जिसे तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया गया है, टॉलीवुड यानि तेलुगु सिनेमा में भी अपनी शुरुआत कर रही है।

सामंथा के अलावा, हरि-हरीश निर्देशित फिल्म में उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, और संपत राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह पहले स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन सप्ताहांत से पहले 12 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके फिल्मांकन में देरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story