×

Sana Khan: सलमान खान के साथ काम कर चुकी ये मशहूर एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, अब छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री

Sana Khan Pregnant: एक समय में टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस सना खान को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है, ये खबर सना ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा की है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 March 2023 2:37 PM GMT
Sana Khan: सलमान खान के साथ काम कर चुकी ये मशहूर एक्ट्रेस हैं प्रेग्नेंट, अब छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री
X
Sana Khan (Photo- Social Media)
Sana Khan Pregnant: एक समय में टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस सना खान को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है, ये खबर सना ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा की है। जी हां!! सना ने अनाउंस किया कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं जिसके बाद से एक्ट्रेस को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

सना ने एक इंटरव्यू के जरिए सुनाई गुडन्यूज

शादी के तीन साल बाद सना ने यह गुड न्यूज सुनाई है, जिसे सुन उनके फैंस बेहद खुश हैं। दरअसल सना और उनके पति अनस सईद ने यह खुशखबरी न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में दी। इंटरव्यू के दौरान पति अनस ने खुलासा किया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद सना ने भी इस बात को कुबूल किया और कहा कि वह अपनी मदरहूड जर्नी को एंजॉय करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अपने बेबी को अपनी बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हैं।

सना का यह वीडियो सामने आते ही फैंस और फॉलोअर्स उन्हें और अनस को जमकर बधाईयां दे रहें हैं।

साल 2020 में इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कह चुकी हैं अलविदा

सना टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थी। उन्होंने बिग बॉस जैसे पॉपुलर रियलिटी शो भी किया था। यही नहीं वह कईं फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई थी, लेकिन इतना नेम फेम हासिल करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी, जिसे सुन फैंस शॉक हो गए थे। यहां तक की कुछ लोगों ने तो उन्हें सलाह दी की वे अपने एक्टिंग करियर को अलविदा ना कहें, क्योंकि लोग उन्हें स्क्रीन पर देखते रहना चाहते थे, हालांकि अब सना खान को इंडस्ट्री छोड़े हुए 3 साल से ज्यादा हो गए हैं और वे अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

सलमान खान के साथ भी कर चुकी हैं काम

सना खान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। पहले तो वह सलमान खान के शो "बिग बॉस" के छठे सीजन का हिस्सा बनीं थीं फिर उन्होंने सलमान खान की फिल्म "जय हो" में भी काम किया था। इसके अलावा भी वह तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story