×

जब अचानक फिल्म इंडस्ट्री छोड़ सना खान ने रचाई थी शादी, तस्वीरें देख सभी थे हैरान

Sana Khan Birthday: 2016 में आई फिल्म ‘वजह तुम हो’ में बेहद हॉट सीन देने के बाद एक्ट्रेस चर्चा में आने लगी थीं । इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस सलमान खान की बड़े बजट की फिल्म ‘जय हो’ में भी देखी गई थीं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 20 Aug 2021 5:40 AM GMT
sana khan photo
X

सना खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Sana Khan Birthday: कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी सना खान (Sana Khan) ने उस वक़्त इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था जब उनकी पहचान लोगों के बीच होने लगी थी । 2016 में आई फिल्म 'वजह तुम हो' में बेहद हॉट सीन देने के बाद एक्ट्रेस चर्चा में आने लगी थीं । इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस सलमान खान की बड़े बजट की फिल्म 'जय हो' में भी देखी गई थीं । लेकिन फिर सना ने धार्मिक करानों का हवाला देते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बाय बाय कर दिया । लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें उन्होंने शादी का जोड़ा पहना हुआ था । उन्होंने अचानक ही मुफ्ती अनस से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था ।

सना खान का जन्म (Sana Khan Birthday)

सना खान का जन्म 21 अगस्त 1988 मुंबई धारावी में हुआ ।

सना खान अपने पति के साथ (फोटो : सोशल मीडिया )

सना खान का परिवार (Sana Khan family)

सना के पिता केरल के मलयाली मुस्लिम हैं और माता सईदा मुंबई की रहने वाली हैं । खबरों की माने तो सना ने 20 नवम्बर 2020 में मुफ्ती अनस (sana khan husband Mufti Anas) से शादी रचा ली थी । जिनके साथ वो इन दिनों मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) पर हैं ।

सना खान (फोटो : सोशल मीडिया )

सना खान करियर (Sana Khan Career)

सना खान एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक डांसर और मॉडल भी रही हैं । उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है । सना ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में किया था । जिसके बाद वो कई टीवी विज्ञापन और टीवी शो में नज़र आईं हैं । सना ने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत 2005 में एक लो बजट एडल्ट फिल्म 'यही है हाई सोसाइटी' (Yehi Hai High Society) से की थी । वहीं तमिल डेब्यू फिल्म Sillambattam (2008) , तेलुगु डेब्यू फिल्म Kalyanram Kathi (2010), मलयालम डेब्यू फिल्म Climax (2013)थी। कई फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें बिग बॉस 6 में देखा गया । बिग बॉस 7 और बिग बॉस 9 में वो बतौर गेस्ट दिखाई दे चुकी हैं ।

सना खान (फोटो : सोशल मीडिया )

सना खान फिल्म्स (Sana khan films)

सारा खान ने ऐसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी पहचान फिल्म जय हो , हल्ला बोल, वजह तुम हो , टॉयलेट एक प्रेम कथा, तमिल फिल्म अयोग्य , और वेब सीरीज स्पेशल OPS से हुई ।

मालदीव वेकेशन पर सना

इन दिनों सना खान अपने पति के साथ मालदीव वेकेशन पर हैं। जहां से वो अपनी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story