×

Sandeep Reddy Vanga क्यों बनाते हैं हिंसक भरी फिल्में? ये है बड़ी वजह

Sandeep Reddy Vanga: फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। आइए आज हम जानते हैं कि वह इस तरह की हिंसक भरी फिल्में क्यों बनाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 April 2024 10:51 AM GMT
Sandeep Reddy Vanga क्यों बनाते हैं हिंसक भरी फिल्में? ये है बड़ी वजह
X

Sandeep Reddy Vanga: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को डायरेक्ट करने वाले संदीप रेड्डी वांग (Sandeep Reddy Vanga) अपनी फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। जाहिर है संदीप की हर फिल्म में हद से ज्यादा वायलेन्स देखने को मिलता है। यही कारण की उनकी फिल्मों की काफी आलोचना भी होती है। अब इन फिल्मों को जहां कुछ लोग पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ का सवाल ये होता है कि आखिर संदीप रेड्डी हर बार इस तरह की फिल्में ही क्यों बनाते हैं? तो आइए आज हम आपको इस सवाल का जवाब देते हैं।

क्यों हिंसक भरी फिल्में बनाते हैं संदीप रेड्डी वांगा? (Sandeep Reddy Vanga Action Movies)

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'कबीर सिंह' हो या फिर 'एनिमल' ये दोनों फिल्में वायलेन्स से भरी हुई थी। इन दिनों फिल्मों हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स और वायलेन्स देखने को मिला था। इसके अलावा, भी संदीप रेड्डी वांगा की कई फिल्मों में जबरदस्त हिंसा देखने को मिलती है। यही कारण है कि उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। लेकिन सवाल यह उठाता है कि वह इस तरह की फिल्में क्यों बनाते हैं? क्या इसके पीछे कोई खास कारण है? तो हम आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की इस तरह की फिल्मों को ज्यादा पसंद किया जाता है और यही वजह है कि वह इस तरह की फिल्मों पर काम करते हैं।


'एनिमल पार्क' पर काम कर रहे संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga Animal Park)

एनिमल की अपार सफलता के बाद फैंस 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब लग रहा है कि दर्शकों को पार्ट 2 के लिए और भी इंतजार करना पड़ सकता है। संदीप वांगा ने हाल ही में अवॉर्ड शो के दौरान फिल्म से जुड़ी अपडेट साझा की थी। उन्होंने बताया कि एनिमल पार्क की शूटिंग साल 2026 में शुरू होगी। ई-टाइम्स के हवाले से वांगा ने कहा- "यह एनिमल से भी बड़ा और जंगली होने वाला है। फिल्म की शूटिंग 2026 तक शुरू होगी।"


बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी 'एनिमल' (Animal Box Office Collection)

बता दें कि रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना स्टार 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1000 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। ये रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story