×

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त करेंगे फिल्म 'भूमि' से कमबैक, आगरा में शुरू हुई शूटिंग

By
Published on: 15 Feb 2017 8:32 AM GMT
बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त करेंगे फिल्म भूमि से कमबैक, आगरा में शुरू हुई शूटिंग
X

संजय दत्त

आगरा: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त एक बार फिर से अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। संजय फिल्म 'भूमि' से अपना कमबैक के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि उमंग कुमार ने प्रियंका चोपड़ा के साथ इससे पहले 'मैरी कॉम' बनाई थी। फिल्म 'भूमि' की शूटिंग के लिए संजय दत्त आगरा पहुंचे हैं। संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' 4 अगस्त 2017 को यह फिल्म रिलीज़ होगी।

ताजनगरी में होगी शूटिंग

फिल्म 'भूमि' की शूटिंग ताजनगरी आगरा में शुरू होगी। संजय दत्त पूरे चार साल बाद कैमरे को फेस करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग फतेहाबाद रोड स्थित बमरौली कटारा की एक हवेली और ताजगंज की गलियों के साथ-साथ महताब बाग़ में भी होगी।

आगे की स्लाइड में जानिए कब हुई थी फिल्म की घोषणा

बता दें कि पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में फिल्म 'भूमि' की घोषणा हुई थी और संजय दत्त को इस फिल्म में कास्ट किया गया था। संजय के फैंस के लिए यह बहुत ही ख़ुशी की बात है और हर कोई उनको सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार कर रहा है। यह फिल्म उमंग कुमार की रेवेंज-ड्रामा फिल्म है, जिसकी शूटिंग आगरा में शुरू हो गई है। यह फ़िल्म एक पिता और उसकी बेटी की कहानी है, जिसमें संजय की बेटी का किरदार अदिति राव हैदरी निभाएंगी। साथ में शेखर सुमन भी फिल्म में एक इम्पोर्टेन्ट रोल में है।

पी के थी आखिरी फिल्म

संजय दत्त ने जेल जाने से पहले आमिर खान के साथ फिल्म 'पीके' में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने भैरो सिंह का किरदार निभाया था और उन पर 'ठरकी छोकरो' गाना भी फिल्माया गया था।

Next Story