×

Welcome 3 में हुई इस अभिनेता की एंट्री, नाम जान खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Welcome to The Jungle: अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त के शामिल होने की जानकारी दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 10:44 AM GMT
Welcome to The Jungle
X

Welcome to The Jungle (Photo- Social Media)

Welcome to The Jungle: मल्टीस्टारर फिल्म "वेलकम टू द जंगल" की शूटिंग कुछ दिनों पहले से ही शुरू की गई है, जिसकी जानकारी अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी। मालूम हो ,कि ये फिल्म "वेलकम" की तीसरी फ्रेंचाइजी है। एक ओर जहां वेलकम के तीसरे पार्ट की शूटिंग की जा रही है, वहीं आज इस फिल्म के पहले पार्ट यानी कि "वेलकम" की रिलीज को 16 साल पूरे हो चुके हैं, ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है।

वेलकम 3 में हुई इस अभिनेता की एंट्री

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो "वेलकम 3" का बीटीएस वीडियो है। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त नजर आ रहें हैं। संजय बाइक पर सवार हुए दिख रहें हैं, जबकि अक्षय कुमार घोड़े पर दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को शेयर कर अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म में संजय दत्त के शामिल होने की जानकारी दी है।


अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्या शानदार कोइंसीडेंस है, आज हम वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहें हैं और हम वेलकम के तीसरी फ्रेंचाइजी की शूटिंग भी कर रहें हैं। ऐसे में संजू बाबा का इस फिल्म में स्वागत करना शानदार है, आपको क्या लगता है?" "वेलकम 3" में संजय दत्त की एंट्री की खबर सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं और अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं।

"वेलकम 3" में नजर आएंगे ये स्टार्स

"वेलकम टू द जंगल" फिल्म जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर होगी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें इंडस्ट्री के एक से एक बेहतरीन स्टार्स नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के साथ ही इस फिल्म में अरशद वारसी, जैकलीन फर्नाडीज, दिशा पाटनी, लारा दत्ता, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, कृष्णा अभिषेक, राजपाल यादव, परेश रावल, जॉनी लीवर जैसे कलाकार हैं, वहीं अब संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं, ऐसे में अब बड़े पर्दे पर और जबरदस्त धमाका होने वाला है।

अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

"वेलकम टू द जंगल" का निर्देशन अहमद खान कर रहें हैं जबकि ज्योति देशपांडे फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म साल 2024 की दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story