×

शादी के 16 साल बाद कैसा है Sanjay Dutt और Maanayata Dutt दत्त का रिश्ता, यहां जानें

Sanjay-Maanayata Dutt Wedding Anniversary: संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को 16 साल हों चुके हैं, लेकिन आज भी अभिनेता अपनी के लिए प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Feb 2024 7:08 AM GMT
Sanjay-Maanayata Dutt Wedding Anniversary
X

Sanjay-Maanayata Dutt Wedding Anniversary (Photo- Social Media)

Sanjay-Maanayata Dutt Wedding Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हालांकि आज हम यहां उनकी पर्सनल लाइफ की बात करने जा रहें हैं। जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे उदाहरण देखने को मिलें हैं कि लोग 11 साल एक साथ रहने के बाद तलाक ले लेते हैं, या फिर किसी कपल के बीच पहले जैसा प्यार नहीं रहता, वहीं संजय दत्त इतने सालों बाद भी अपनी पत्नी मान्यता दत्त से बेहद प्यार करते हैं। जी हां! संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को 16 साल हों चुके हैं, लेकिन आज भी अभिनेता अपनी के लिए प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के लिए शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त की शादी को आज 16 हों चुके हैं। अपनी शादी की 16वीं एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने मान्यता के लिए एक बेहद प्यार भरा नोट शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके और मान्यता दत्त द्वारा बिताए गए कुछ खास पल नजर आ रहें हैं। इस वीडियो के साथ संजय दत्त ने एक दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है।


संजय दत्त ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मॉम! मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा हिस्सा होने के लिए शुक्रिया, दो इतने अच्छे बच्चे देने के लिए शुक्रिया। आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं मॉम। दुनिया खत्म होने के बाद भी मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा। लव यू और हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता दत्त।"

मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त पर लुटाया प्यार

पत्नी मान्यता दत्त ने भी सोशल मीडिया के जरिए संजय दत्त के लिए अपने प्यार का इजहार किया। मान्यता ने संजय के साथ एक फोटो शेयर की, साथ ही लिखा, "स्वीट सिक्सटीन। जिंदगी के मीठे और नमकीन पल को एंजॉय कर रहें हैं...हमेशा और एक साथ। लव यू।"

साल 2008 में मान्यता दत्त संग रचाई थी शादी

संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से शादी रचाई थी। मान्यता दत्त का नाम पहले दिलनाज शेख हुआ करता था, लेकिन संजय दत्त से शादी करने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। संजय और मान्यता के दो बच्चें हैं। बताते चलें कि संजय दत्त मान्यता दत्त से पहले दो बार शादी कर चुके थे, लेकिन उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं। लेकिन जब उनकी जिंदगी में मान्यता दत्त आईं तो उन्हें उनसे बहुत प्यार मिला। मान्यता ने एक बच्चे की तरह संजय की देखरेख की और इसी वजह से संजय दत्त ने उन्हें(मान्यता दत्त) मॉम कहते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story