×

Sanjay Dutt पहुंचे गया, राम मंदिर पर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

Sanjay Dutt Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त काफी समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूर थे, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके चलते वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 3:35 PM GMT (Updated on: 11 Jan 2024 3:51 PM GMT)
Sanjay Dutt Viral Video
X

Sanjay Dutt Viral Video (Photo- Social Media)

Sanjay Dutt Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त काफी समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूर थे, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके चलते वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। जी हां !! दरअसल संजय दत्त का यह वीडियो बिहार के गया से सामने आया है, जिसमें वह पिंडदान करते दिखाई दे रहें हैं। आइए आपको भी संजय सिंह के इस वायरल हो रहे वीडियो की एक झलक दिखाते हैं।

बिहार के गया पहुंचें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के हाल ही के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जो उनके फैंस समेत यूजर्स का भी दिल जीत ले रहा है। दरअसल संजय सिंह का ये वीडियो बिहार के गया से सामने आया है, जिसमें अभिनेता अपने पूर्वजों का पिंडदान करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त कुछ पंडितों के साथ बैठकर पूरे विधि विधान से पिंडदान कर रहें हैं। खबरों की मानें तो संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचकर पिंडदान किया।


चार्टर्ड प्लेन से गया पहुंचे थे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त गया चार्टर्ड प्लेन से पहुंचें थे। वीडियो में अभिनेता व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहें हैं। बता दें कि संजय दत्त ने बिहार के गया में विष्णुपद के पास फाल्गु घाट, वट वृक्ष और देवघाट पर अपने पूर्वजों और पितरों के लिए पिंडदान की क्रिया को पूरा किया। संजय दत्त का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

राम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर कही ये बात

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, महज अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं। पूरे देश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की धूम देखने को मिल रहीं हैं। वहीं जब गया में संजय दत्त को स्पॉट किया गया तो उनसे मीडिया द्वारा राम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में अभिनेता ने कहा, "जी बहुत अच्छी बात है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story