×

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर

Sanjay Leela Bhansali Film Inshallah: हिंदी सिनेमा जगत के एक जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली काफी लंबे समय से अपनी फिल्म "इंशाअल्लाह" को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jan 2024 5:07 PM GMT
Sanjay Leela Bhansali की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर आई बड़ी खबर
X

Sanjay Leela Bhansali Film Inshallah: हिंदी सिनेमा जगत के एक जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली काफी लंबे समय से अपनी फिल्म "इंशाअल्लाह" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की लेकर कभी खबरें आतीं हैं कि यह ठंडे बस्ते में चली गई है, तो कभी कुछ नया अपडेट सामने आता रहता है और अब एक बार फिर कुछ ऐसा अपडेट सामने आया है, जो दर्शकों के होश उड़ा देगा।

इंशाअल्लाह से बाहर हुए सलमान खान

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्मों में से एक "इंशाअल्लाह" का दर्शक पलके बिछाएं इंतजार कर रहें हैं। जब से इस फिल्म को लेकर खबरें आनी शुरू हुई, तभी से यह बात फैल गई थी कि भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान नजर आएंगे, लेकिन फिर बीच में खबरें आनी शुरू हुईं कि सलमान खान और भंसाली के बीच कुछ अनबन चल रही है, जिसके चलते अब सलमान खान फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे, वहीं महीनों पहले इसी तरह और भी तमाम खबरें आईं थीं, लेकिन अब फिर एकबार यह बात सामने आ रही है कि सलमान खान का भंसाली की इस फिल्म से पत्ता कट चुका है। जी हां! कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान "इंशाअल्लाह" से बाहर हो चुके हैं।


बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के कास्ट होने की आ रहीं हैं खबरें

जहां सलमान खान को लेकर खबरें आ रहीं थीं कि वह फिल्म से बाहर हो चुके हैं, वहीं बॉलीवुड के एक सुपरस्टार की इस फिल्म में एंट्री की बात सामने आ रही है। जी हां! कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सलमान खान की जगह ले ली है। यानी कि आलिया भट्ट के अपोजिट किंग खान नजर आने वाले हैं। हालांकि अबतक मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। दर्शक इंतजार कर रहें हैं कि कब भंसाली अपनी इस फिल्म से जुड़ा अपडेट साझा करेंगे।

जल्द रिलीज होगी भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी"

"इंशाअल्लाह" से पहले भंसाली अपनी वेब सीरीज "हीरामंडी" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। भंसाली की इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कलाकार हैं। ये सीरीज जल्द ही नेटफिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story