×

Sara Ali Khan Accident: भयानक हादसे के बाद जानें अब कैसी है सारा अली खान की हालत?

Sara Ali Khan Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। आइए आपको बताते हैं अब एक्ट्रेस की हालत कैसी है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2024 10:40 AM GMT (Updated on: 6 March 2024 10:51 AM GMT)
Sara Ali Khan Accident
X

Sara Ali Khan Accident (Image Credit: social Media)

Sara Ali Khan Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सारा अली खान एक हादसे का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस का फिल्म के प्रमोशन के दौरान पेट जल गया है। आइए आपको बताते हैं अब उनकी हालत कैसी है?

सारा अली खान संग हुआ बड़ा हादसा

दरअसल, सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वे हादसे का शिकार हो गई हैं? वीडियो में सारा अपने अनोखे और चुलबुले अंदाज में कह रही हैं कि वे इन दिनों एक नहीं, बल्कि 2-2 फिल्मों के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया और उनका पेट जल गया। वीडियो में एक्ट्रेस आगे कह रही हैं कि अब क्या करें, इससे हमें सबक मिल गया है। दुर्भाग्य से यह हमारे साथ हुआ।

अब कैसी है सारा अली की हालत?

फिलहाल, वीडियो में सारा अली खान को देखकर तो यही लग रहा है कि उनकी हालत अभी पहले से बेहतर है, लेकिन उनके फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हैं। फैंस एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस एक्ट्रेस को सतकर्ता बरतने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान के साथ यह हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी एक्ट्रेस ने नहीं दी है।

एक साथ दो फिल्म का प्रमोशन कर रही सारा अली खान

आपको बता दें कि सारा अली खान की 2 फिल्में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ लाइन में हैं और जल्दी ही उनकी रिलीजिंग डेट सामने आएगी। 'ऐ वतन मेरे वतन' के बारे में बात करें, तो ये हिस्टोरिकल थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 21 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 'ऐ वतन मेरे वतन' उषा मेहता की बायोपिक है, जिसमें सारा अली खान ने उनका कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है। बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को कन्नन अय्यर ने डायरेक्ट किया है। सारा अली खान के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नेल और आनंद तिवारी भी फिल्म का हिस्सा हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story