×

कौन है Sara Ali Khan के होने वाले पति? जानें इनके बारे में सब कुछ

Sara Ali Khan Husband Name: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शादी करने जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं उनके होने वाले पति कौन हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 May 2024 7:04 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 7:26 AM GMT)
Sara Ali Khan Husband Name
X

Sara Ali Khan Husband Name (Image Credit: Social Media)

Sara Ali Khan Husband Name: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में, एक खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि सारा अली खान ने सगाई कर ली और बहुत जल्द वह शादी भी करने वाली हैं। अब इस खबर के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो शख्स कौन है, जो सारा अली खान से शादी करने वाला है? तो आइए हम आपको बताते हैं।

सारा अली खान ने कर ली है सगाई? (Sara Ali Khan Engagement)

खबरों के अनुसार सारा अली खान सगाई कर चुकी हैं और इस साल के अंत तक शादी भी कर सकती हैं। दरअसल, रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस पोस्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान की एक अमीर बिजनेसमैन के साथ सगाई हो चुकी है। इस पोस्ट में कहा गया है- ''मैनें पहले भी कहा था और किसी ने मेरा भरोसा नहीं किया था, लेकिन उनकी सगाई हो गई है और वो दोनों साल के आखिर तक शादी कर लेंगे। सारा जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग खत्म कर लेंगी। सारा ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वो अपनी शादी की तैयारियों में लग जाएंगी।"


कौन है सारा अली खान के होने वाले पति? (Sara Ali Khan Husband Name)

इस रेडिट पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि जिससे सारा अली खान की शादी होने वाली है, वो उनसे बहुत प्यार करता है। सारा अपने इस रिलेशनशिप में बेहद खुश हैं। वहीं, सारा के घरवालों ने भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है। अब ऐसे में हर कोई सारा अली खान के होने वाले पति का नाम जानना चाहता है। हालांकि, इस पोस्ट में उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल, अभी सारा के होने वाले पति को लेकर यही जानकारी है कि वह एक अमीर बिजनेसमैन हैं।


इन स्टार्स के साथ जुड़ चुका है सारा अली खान का नाम (Sara Ali Khan Boyfriend)

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट पर सारा अली खान या उनकी टीम की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। बात करें अगर सारा अली खान के पास्ट रिलेशनशिप की, तो एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड के कई एक्टर्स जैसे सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन और यहां तक की क्रिकेटर शुबमन गिल तक के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि, एक्ट्रेस ने किसी के साथ भी पब्लिकली अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बात नहीं की है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story