×

Sara Ali Khan: एयरपोर्ट पर सारा अली खान ने कर दी ये कैसी हरकत, खूब उड़ रहा मजाक

Sara Ali Khan Viral Video: सारा अली खान अपने एक लेटेस्ट वीडियो की वजह से भी हेडलाइंस में आ चुकीं हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 2:51 PM GMT
Sara Ali Khan
X

Sara Ali Khan (Photo- Social Media)

Sara Ali Khan Viral Video: बॉलीवुड दिवा सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "ऐ वतन मेरे वतन" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हाल ही में इस फिल्म की एक झलक सामने आई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं अब इसी बीच सारा अली खान अपने एक लेटेस्ट वीडियो की वजह से भी हेडलाइंस में आ चुकीं हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

वायरल हुआ सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो

सारा अली खान बी टाउन की एक ऐसी दिवा हैं, जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं। हालांकि इस बार वह ना तो अपने प्रोफेशनल लाइफ की वजह से और ना ही सोशल मीडिया पोस्ट के चलते खबरों में हैं, बल्कि वह अपने लेटेस्ट स्पॉटिंग वीडियो की वजह से लोगों के बीच छा चुकीं हैं। जी हां!! दरअसल सारा अली खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उस दौरान वह कुछ ऐसा करते दिखी कि उनका मजाक उड़ गया। अब सोशल मीडिया पर सारा अली खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स सारा अली खान को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।


इस वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सारा अली खान

सारा अली खान का लेटेस्ट स्पॉटिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहीं हैं। हालांकि इस दौरान सारा अली खान की जो बात लोगों को सबसे ज्यादा खटक रही है, वो यह है कि उस वीडियो में सारा बहुत ही अजीब तरह से चलते दिख रहीं हैं। सारा के चलने का अंदाज देख लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहें हैं। कमेंट बॉक्स में कुछ भद्दे तो कुछ मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा, "ये पपेट की तरह क्यों चल रही है?" दूसरे ने लिखा, "संस्कारी जैसी चल रही है मटक मटक के।" तीसरे ने लिखा है, "ये बंदी मस्त है अपनी दुनिया में।" इसी तरह तमाम लोग सारा के चलने के स्टाइल पर अपना रिएक्शन दे रहें हैं।

बिकिनी तस्वीर शेयर कर उड़ा दिए थे होश

सारा अली खान ने कुछ दिनों पहले ही बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने अपनी पांच तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका हॉट अंदाज देख फैंस के पसीने छूट गए थे। ब्लू बिकिनी में वह अपनी हॉट अदाएं तो फ्लांट तो कर ही रहीं थीं साथ ही उनके एब्स भी दिखाई दे रहे थे। सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुईं थीं, फैंस तो उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए थे।

सारा अली खान वर्कफ्रंट

सारा अली खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार पर्दे पर फिल्म "जरा हटके जरा बचके" में नजर आईं थीं, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इसके अलावा अब वह बहुत जल्द "ऐ वतन मेरे वतन" फिल्म में नजर आएंगी, जो अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story