×

Sarkar 4: अमिताभ बच्चन के बिना नहीं बनेगी फिल्म 'सरकार 4', निर्माता आनंद पंडित ने कही बड़ी बात

Sarkar 4: निर्माता आनंद पंडित ने ये घोषणा की है कि फिल्म सरकार 4' वो तब ही बनाएंगे जब बिग बी ये फिल्म करने के लिए तैयार होंगे वार्ना वो सरकार का सीक्वल नहीं बांयेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Feb 2023 5:10 AM GMT
Sarkar 4
X

Sarkar 4: Anand Pandit with Amitabh Bachchan (Image Credit-Social Media) 

Sarkar 4: निर्माता आनंद पंडित ने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है उन्होंने हाल ही में ओटीटी पर 'थैंक गॉड' से लेकर 'द बिग बुल' तक कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स का भी निर्माण किया हैं। वहीँ अब खबर है कि वो जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ 'सरकार 4' का निर्माण शुरू कर सकते हैं। इसकी स्क्रिप्टिंग का अभी काम चल रहा है। साथ ही निर्माता आनंद पंडित ने ये भी घोषणा की है कि ये फिल्म वो तब ही बनाएंगे जब बिग बी ये फिल्म करने के लिए तैयार होंगे वार्ना वो सरकार का सीक्वल नहीं बांयेंगे। आइये जानते हैं उन्होंने ऐसा कहा क्यों।

'सरकार 4' बिना अमिताभ बच्चन के संभव नहीं

निर्माता आनंद पंडित एक उम्दा फिल्ममेकर्स में से एक है उन्होंने कुछ समय पहले ही एक घोषणा की कि उन्हें 'ओमकारा' के रीमेक राइट्स मिल गए हैं और इतना ही नहीं वो 'देसी बॉयज़' का सीक्वल भी बनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद वो अपने अगले प्रोजेक्ट 'कबाजा' पर काम शुरू करेंगे। जिसमें किच्चा सुदीपा, श्रिया सरन और उपेंद्र ने अभिनय किया है। ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ होगी। मीडिया के साथ बातचीत में, निर्माता ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जानकारी दी।

'सरकार 4' के बारे में पूछे जाने पर, पंडित ने कहा, "फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग के चरण में है। लेकिन हम इसे तभी बनाएंगे जब मिस्टर बच्चन को स्क्रिप्ट पसंद आएगी और वो हां कहेंगे। वार्ना, हम उनके बिना 'सरकार 4' नहीं बना सकते।"

निर्माता ने 'ओमकारा' रीमेक और 'देसी बॉयज' के सीक्वल को लेकर इंटरनेट पर हो रही ट्रोलिंग पर भी प्रतिक्रिया दी। दरअसल नेटिज़न्स ने महसूस किया था कि 'ओंकारा' बहुत पुरानी फिल्म नहीं है और इसे दोबारा बनाने की ज़रूरत नहीं है। इस पर रियेक्ट करते हुए पंडित ने कहा, '15 साल हो गए हैं और फिल्मों में पूरी तरह से नई पीढ़ी आ गई है। दोनों अलग फिल्में हैं। हमारे पास दर्शकों की एक नई पीढ़ी है। साथ ही, अलग-अलग निर्देशक फिल्म को अलग तरह से बनाएंगे। दूसरी तरफ, 'देसी बॉयज़' हमेशा से पसंदीदा, हल्की-फुल्की फिल्म है, इसलिए, अगली कड़ी मजेदार होगी।"

आपको बता दें कि ये सभी प्रोजेक्ट्स अभी पाइपलाइन में हैं, और अभी तक न तो कलाकारों को और न ही निदेशकों का फैसला किया गया है। पंडित ने कहा, "पहले हम फिल्मों को ठीक से लिखना चाहते हैं, उसके बाद ही हम निर्देशक या अभिनेता को बोर्ड पर रखने के बारे में सोचेंगे, जो इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन स्क्रिप्ट के अनुरूप होगा।"

इस बीच, रणदीप हुड्डा के साथ एक और प्रोजेक्ट 'स्वतंत्र वीर सावरकर' अभी बन रही है। पंडित ने इस फिल्म को लेकर कहा, "मैं सावरकर की एक कहानी बताना चाहता था जो बहुत महत्वपूर्ण थी। हम फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने जा रहे हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story