×

Shah Rukh Khan Birthday: पठान ने इस तरह मनाया अपना 58वां बर्थडे, लड़कियों संग जमकर किया डांस

Shah Rukh Khan Birthday Celebration: बॉलीवुड के बादशाह यानी की किंग खान ने 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Nov 2023 5:34 PM GMT
Shah Rukh Khan Birthday Celebration
X

Shah Rukh Khan Birthday Celebration (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan Birthday Celebration: बॉलीवुड के बादशाह यानी की किंग खान ने 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया। किंग खान के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं ये तो आप सब देख ही चुके हैं। सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग बॉलीवुड के बादशाह के प्रशंसक हैं। लाखों-करोड़ों फैंस शाहरुख को उनके जन्मदिन पर प्यार भरा मैसेज और विशेज दे रहें हैं। वहीं अब जाकर किंग खान ने अपने उन सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उनके दिन को बेहद खास और यादगार बना दिया।

इस अंदाज में किंग खान ने मनाया अपना जन्मदिन

बॉलीवुड के हार्टथ्रोब कहलाने वाले शाहरुख खान के फैंस उनसे कितना प्यार करते हैं, ये उनके फैंस अधिकतर ही साबित कर देते हैं। आज भी किंग खान के फैंस ने सुपरस्टार के दिन को बेहद खास बना दिया। किंग खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। किंग खान ने अपने इस खास दिन को अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया, जहां उन्होंने अपनी फिल्म "पठान" और "जवान" के गाने पर जमकर डांस किया। शाहरुख खान के साथ वीडियो में कई और डांसर्स भी दिखाई दे रहीं हैं, जो सुपरस्टार के साथ ताल से ताल मिला रहीं हैं।


फैंस के लिए शाहरुख खान ने लिखी ये बात

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आप सभी के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करना हमेशा स्पेशल होता है....मेरे इस दिन को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद।" शाहरुख खान के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें एकबार फिर जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं।

मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए हजारों फैंस

शाहरुख खान के फैंस जन्मदिन की आधी रात से ही उनके बंगलो "मन्नत" के बाहर इकट्ठा हुए थे, हजारों की संख्या में फैंस दूर-दूर शहरों से महज शाहरुख की एक झलक देखने और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए पहुंचे थे। वहीं शाहरुख भी अपने फैंस के प्यार को देखते हुए आधी रात को उन सभी से मिलने अपनी बालकनी में पहुंचे और उन्हें अपना प्यार दिया।

रिलीज हुआ "डंकी" का टीजर

शाहरुख खान के इस खास दिन पर उनकी आने वाली फिल्म "डंकी" के मेकर्स ने आज उसका टीजर भी रिवील कर दिया है, जो दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है। टीजर को यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहें हैं साथ ही ऑडियंस द्वारा किंग खान की एक्टिंग की जमकर सराहना की जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story