×

Shah Rukh Khan के फैंस के लिए खुशखबरी, पढ़ें जरूर, वरना होगा पछतावा

Shah Rukh Khan Film Dunki: फिल्म डंकी को लेकर एक बेहद ही शानदार ख़बर सामने आई है, तो चलिए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Dec 2023 2:15 PM GMT
Shah Rukh Khan Film Dunki
X

Shah Rukh Khan Film Dunki (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan Film Dunki: बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के लिए ये साल बेहद ही शानदार रहा। उन्होंने कई सालों के ब्रेक के बाद "पठान" के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की और बवाल मचा दिया। "पठान" की सक्सेस के बाद किंग खान की फिल्म "जवान" रिलीज हुई, जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर आंधी ला दी। "पठान" और "जवान" के बाद अब शाहरुख खान "डंकी" के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कमर कस चुके हैं। जी हां! इसी बीच उनकी फिल्म डंकी को लेकर एक बेहद ही शानदार ख़बर सामने आई है, तो चलिए फिर बताते हैं।

शुरू हुई डंकी की एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उनके फैंस का उत्साह एक लेवल ऊपर ही देखने को मिलता है, कुछ ऐसा ही किंग खान की "डंकी" के साथ भी है। शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" का क्रेज पूरे देशभर में देखने को मिल रहा है और अब इन सबके बीच किंग खान ने जानकारी दी है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। जी हां! किंग खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी।


शाहरुख खान ने शेयर किया नया पोस्टर

शाहरुख खान ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "डंकी" का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आज की ताजा खबर सुन के...हार्डी तो निकल पड़ा है सिनेमा की ओर। आप भी कर लीजिए तैयारी...क्योंकि खुल चुकी है एडवांस बुकिंग हमारी। डंकी 21 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म "डंकी"

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म "डंकी" 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। अब जैसा कि एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है तो टिकट भी बहुत ही तेजी से बिक रही है। शाहरुख के फैंस तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं। दूसरी ओर मेकर्स फिल्म को जोरों शोरों से प्रोमोट कर रहें हैं, वहीं किंग खान भी अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए मंदिरों में जाकर भगवान से मन्नत मांग रहें हैं।

बताते चलें कि "डंकी" में शाहरुख के साथ ही तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन राज कुमार हिरानी ने किया है। शाहरुख खान की इस फिल्म की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सलार से होने जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story