×

Ram Charan पर टिप्पणी कर बुरे फंसे Shah Rukh Khan, साउथ भारतीयों के खिलाफ नस्लीय रूढ़िवादिता का लगा आरोप

Ram Charan Shah Rukh Khan News: अंनत अंबानी व राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में राम चरण को इडली वडा कहने पर बुरे फसे बॉलीवुड के किंग खान..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 March 2024 9:11 AM GMT (Updated on: 5 March 2024 10:31 AM GMT)
Ram Charan Shah Rukh Khan
X

Ram Charan Shah Rukh Khan

Ram Charan Shah Rukh Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah Rukh Khan), अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए है। इस दौरान किंग खान ने पूरी महफिल में खूब रंग जमाया वहीं उनका साथ सलमान खान व आमिर खान ने भी दिया है। इन तीनों ने साउथ के एक फेमस गाने नाटू-नाटू पर साथ में डांस किया। इसी दौरान पार्टी में शाहरूख खान ने साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) पर पर टिप्पणी कर दी जिसके बाद उनकी मेकअप आर्टिस्ट नाराज होकर पार्टी छोड़कर चली गई।

क्या हैं, पूरा मामला-

बता दे कि शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने अंनत अंबानी व राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा को इडली वड़ा कहकर पुकारा। जोकि रामचरण (Ram Charan) के मेकअप आर्टिस्ट को पसंद नहीं आया उन्होंने शाहरूख खान पर गंभीर आरोप लगाया। जेबा हसन ने कहा कि वह इन बातों को सुनकर इतनी ज्यादा परेशान हो गई की उन्होंने बीच में ही पार्टी को छोड़ दिया और चली गई।

राम चरण की आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर साझा की स्टोरी-

मीडिया के अनुसार, जेबा ने किंग खान के प्रति निराशा व्यक्त की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा, “भेंड इडली वड़ा राम चरण कहां है तू? इसके बाद मैं वहां से चली गई…. राम चरण (Ram Charan) जैसे सितारे के प्रति इतना अपमान.”

सोशल मीडिया पर लोगो ने किया ट्रोल-

जिसके बाद सोशल मीडिया पर Ram Charan Shah Rukh Khan ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने लिखा- शाहरूख खान दक्षिण भारतीय राम चरण को इडली कहकर उनके प्रति लापरवाही से नस्लवादी हो रहे है। तो वहीं एक ने लिखा- एक दक्षिण भारतीय निर्देशक द्वारा उनके करियर की सबसे बड़ी हिट देने के बाद शाहरुख खान ‘राम चरण इडली’ कहकर बुलाना काफी निराशाजनक है और ये सबको बहुत बुरा लगा है, क्योंकि जितने बड़े आप स्टार हो, वो भी कम नहीं है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा- “शाहरुख खान राम चरण को ‘इडली’ कहकर असंवेदनशील हो रहे हैं, जिसे साउथ भारतीयों के खिलाफ नस्लीय रूढ़िवादिता के रूप में देखा जा सकता है.”

तो वहीं कुछ लोगो ने शाहरूख खान का सपोर्ट भी किया है और कहा है कि- ”अरे भाई वो मजाक कर रहे हैं… उनका कोई ऐसा इरादा नहीं था… पार्टीज में हंसी-मजाक तो चलती रहती है.”

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story