×

Jawan Release Date: लगातार कयासों के बीच किंग खान ने खुद उठा दिया पर्दा, जानें कब रिलीज होगी "जवान"

Shah Rukh Khan Jawan Release Date: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म "जवान" को लेकर चर्चा बटोरने लग गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 6:13 PM GMT (Updated on: 6 May 2023 6:41 PM GMT)

Shah Rukh Khan Jawan Release Date: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म "जवान" को लेकर चर्चा बटोरने लग गए हैं। "पठान" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद शाहरुख खान अब "जवान" के जरिए बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं और इसी बीच किंग खान ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट भी ऐलान कर दिया है।

शाहरुख ने अनाउंस की "जवान" की रिलीज डेट

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" को लेकर कई दिनों से खबरें आ रहीं थीं कि फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है, लेकिन अब तक फिल्म की टीम की ओर से कुछ कन्फर्मेशन नहीं दी गई थी, लेकिन आज शाहरुख खान ने खुद "जवान" की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

किंग खान ने जारी किया "जवान" का नया पोस्टर

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "जवान" की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर और साथ ही मोशन पोस्टर भी रिवील किया है। फिल्म का बेहद ही धमाकेदार पोस्टर जारी करते हुए किंग खान ने लिखा, "जवान 7 सितंबर 2023 को।"

पहले इस दिन रिलीज होने वाली थी फिल्म "जवान"

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" काफी समय से चर्चा में है, पहले यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अभी हाल ही खबर आई कि अब ये फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी, लेकिन अब जाकर शाहरुख खान ने खुद बता दिया है कि फिल्म इसी साल 7 सितंबर को थिएटरों में रिलीज की जाएगी।

इस वजह से पोस्टपोन हुई फिल्म "जवान"

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी इस फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते। फिल्म की टीम "जवान" को टॉप क्लास की फिल्म बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहें हैं, दरअसल फिल्म के ग्राफिक्स और वीएफएक्स में टाइम लग रहा है, इसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

शाहरुख संग नयनतारा आएंगी नजर

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी। पहली बार परदे पर शाहरुख और नयनतारा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली कुमार डायरेक्ट कर रहें हैं। मालूम हो कि "जवान" में साउथ अभिनेता विजय सेतुपति भी हैं, जो शाहरुख खान से पंगा लेते नजर आएंगे। वहीं फिल्म को लेकर कहा तो यह भी जा रहा है कि अभिनेता शाहरुख खान इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। गौरी खान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहीं हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story