×

Shah Rukh Khan ने संदीप रेड्डी वांगा संग मिलाया हाथ, जानें फिल्म का नाम

Shah Rukh Khan New Movie: 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' के बाद अब फैंस शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 April 2024 5:32 AM GMT
Shah Rukh Khan New Movie
X

Shah Rukh Khan New Movie (Image Credit: Social Media)

Shah Rukh Khan New Movie: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2023 शाहरुख खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास था। जाहिर है एक्टर की तीन फिल्में (Shah Rukh Khan Movies) साल 2023 में रिलीज हुई थी और ये तीनों फिल्में ब्लॉकबस्टर थीं। ये तीनों फिल्में दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी, जिसके बाद से इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स शाहरुख खान संग काम करना चाहते हैं। वहीं, फैंस भी एक्टर की अगली फिल्म (Shah Rukh Khan New Movie) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन वह खुशी से झूम उठेंगे! दरअसल, एक्टर बहुत जल्द अपनी नई फिल्म अनाउंस करने वाले हैं। तो आइए आपको इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

शाहरुख खान ने संदीप रेड्डी वांगा संग मिलाया हाथ (Shah Rukh Khan Sandeep Reddy Vanga Movie)

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ काम करने के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा एक्टर शाहरुख खान संग फिल्म करना चाहते हैं। पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चा है कि शाहरुख खान भी संदीप के साथ काम करने के लिए बेताब हैं। बताया जा रहा है कि दोनों एक धांसू एक्शन फिल्म में काम करेंगे और बहुत जल्द दोनों अपनी इस अपकमिंग फिल्म की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों की मानें, तो शाहरुख खान संदीप रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' से काफी इम्प्रेस हुए थे और इसलिए वह संदीप संग एक फिल्म करना चाहते हैं।


साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्मों ने मचाई धूम (Shah Rukh Khan Movies)

जैसा कि सभी जानते हैं साल 2023 शाहरुख खान के नाम था। जाहिर है 2023 में शाहरुख खान की तीन फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थीं और ये तीनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं। फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरी फिल्म 'जवान' ने 1000 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसके बाद शाहरुख खान की 'डंकी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।


'एनिमल' ने तोड़े सभी रिकॉर्ड (Sandeep Reddy Vanga Movie Animal)

बता दें कि 'एनिमल' ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपयों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इससे पहले रणबीर कपूर की किसी भी फिल्म ने इतनी ज्यादा कमाई नहीं की थी। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story