×

Shah Rukh Khan: KKR की जीत के बाद शाहरुख ने किया कुछ ऐसा की विराट कोहली भूल बैठे RCB की हार, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 April 2023 9:07 AM GMT (Updated on: 7 April 2023 9:39 AM GMT)
Shah Rukh Khan: KKR की जीत के बाद शाहरुख ने किया कुछ ऐसा की विराट कोहली भूल बैठे RCB की हार, वीडियो वायरल
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan: लगता है साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहद खास होने वाला है। पहले तो शाहरुख की फिल्म 'पठान' ने ताबड़तोड़ कमाई की, इसके बाद उनकी झोली 'जवान' जैसी सुपरहिट फिल्म आई और अब एक्टर की KKR टीम ने जीत भी हासिल कर ली है, लेकिन इन सब के बीच शाहरुख खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है उससे यह साबित हो गया है कि शाहरुख खान को 'किंग खान' यूं ही नहीं कहा जाता है। आइए आपको बताते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या खास है।

शाहरुख ने विराट को लगाया गले

6 अप्रैल 2023 को हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच काफी मजेदार रहा था। जैसा की हमने बताया कि मैच शाहरुख की टीम ने जीता और इस जीत पर शाहरुख भी काफी उत्साहित दिख रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपनी टीम की जीत के बाद शाहरुख स्टेडियम में विराट से मिलने गए थे। शाहरुख ने विराट को झूमे जो पठान गाने पर डांस भी सिखाया और उन्हें गले से भी लगाया।

फैंस को पसंद आया शाहरुख का अंदाज

शाहरुख और विराट का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस शाहरुख की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ''शाहरुख भाई आपने दिल जीत लिया।'' तो एक ने लिखा, ''इसलिए इन्हें किंग खान कहते हैं। यह हर दिल के किंग हैं।'' वहीं, किसी ने लिखा, ''एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे शाहरुख भाई।''

कोलकाता ने 81 रनों से जीता मैच

मैच की बात करें, तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर मुकाबला खेला। इस मैच में टीम के सह मालिक शाहरुख खान भी केकेआर का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। कोलकाता ने इस मैच में 81 रनों से आरसीबी को हराते हुए आईपीएल 2023 का पहला मैच जीता। हालांकि, इससे पहले उन्हें पंजाब के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना भी करना पड़ा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story