×

Shah Rukh Khan: अब शाहरुख खान करेंगे Salman Khan की मदद, Tiger 3 की स्टोरी का हुआ खुलासा!

Shah Rukh Khan: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 3 March 2023 5:13 AM GMT
shahrukh khan cameo role in salman khan movie tiger 3
X

shahrukh khan cameo role in salman khan movie tiger 3 (Image credit: instagram)

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान व भाईजान यानी शाहरुख खान और सलमान खान में काफी गहरी दोस्ती है। केवल फिल्मों में ही नहीं, बल्कि असल जिंदगी में भी दोनों के बीच का प्यार साफ झलकता है। शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की कामयाबी को सेलिब्रेट कर रहे हैं और यह कहने की जरुरत नहीं है कि इस फिल्म की कामयाबी में थोड़ा-बहुत हाथ सलमान खान का भी है। जी हां, क्योंकि इस फिल्म में सलमान ने कैमियो रोल किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। वहीं, इस बीच अब ये खबर आ रही है कि सलमान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। अगर ऐसा है तो यह फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है।

टाइगर 3 में होगी पठान की स्पेशल एंट्री

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशराज फिल्म्स ने 'टाइगर 3' में 'पठान' की एंट्री कराने के लिए एक स्पेशल सीक्वेंस जोड़ी गई है। खबर की मानें, तो एक पर्टिकुलर सीक्वेंस में टाइगर (सलमान खान) अपने मिशन के दौरान फंस जाएगा। तभी पठान यानी शाहरुख़ खान की जबर्दस्त एंट्री होगी। इस दौरान पठान टाइगर को बचाता नजर आएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि सलमान और शाहरुख वाले इस सीन को दर्शकों का वैसा ही प्यार मिलेगा, जैसा 'पठान' में उनके ट्रेन वाले सीन को मिला था।


सीन का शूटिंग वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि 'टाइगर 3' के सेट से एक सीन इंटरनेट पर लीक हो गया था, जो जमकर वायरल हुआ था। सीन में इमरान हाशमी को डायरेक्टर के निर्देशन पर फिल्म की एक सीक्वेंस की शूटिंग करते देखा जा सकता है। सीन में इमरान के अलावा कैटरीना कैफ और अन्य क्रू मेंबर्स भी दिख रहे थे। सोशल मीडिया पर जब यह सीन वायरल हुआ और लोग इसके बारे में बात करने लगे तो मेकर्स ने इसे डिलीट करा दिया था।

YRF स्पाय यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म

बात 'टाइगर 3' की करें, तो यह 'वायआरएफ स्पाय यूनिवर्स' की पांचवीं फिल्म है। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की भी अहम भूमिका है। इससे पहले, 'वायआरएफ स्पाय यूनिवर्स' की चार फिल्में सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' और शाहरुख खान स्टारर 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं और चारों ही हिट रही हैं। वहीं, अब 'टाइगर 3' इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

खैर, 'पठान' में तो सलमान और शाहरुख की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या 'टाइगर 3' में दोनों की जोड़ी को वैसा ही प्यार मिल पाता है, जैसा 'पठान' में मिला था या नहीं। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story