×

Shahid Kapoor के हाथ लगी बड़ी फिल्म, निभाएंगे ये खास किरदार

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर अब बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार अदा करने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 6:15 AM GMT
Shahid Kapoor
X

Shahid Kapoor (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ 5 दिन रह गए हैं, जहां एक तरफ शाहिद कपूर अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, वहीं अब उनकी एक नई फिल्म से जुड़ी डिटेल भी सामने आ गई है। खबर है कि शाहिद कपूर अब बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार अदा करने वाले हैं।

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर को आज तक आप लोगों ने कई अलग-अलग किरदारों में देखा होगा, उन्होंने अपने हर किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा, जिसकी ऑडियंस ने सराहना भी की। अब बहुत जल्द आप उन्हें एक बेहद ही अलग और नए किरदार में देखेंगे, क्योंकि उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर अब छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे, मेकर्स संग उनकी बातचीत चल रही है।


"ओएमजी 2" के निर्देशक संग शाहिद कपूर ने मिलाया हाथ

छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने "ओएमजी 2" के निर्देशक अमित राय संग हाथ मिलाया है। वैसे तो छत्रपति शिवाजी महाराज पर अब तक कई फिल्में बन चुकीं हैं, लेकिन शाहिद कपूर को शिवाजी के किरदार में देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू किया जायेगा। साथ ही, उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की ऑफिशियल घोषणा भी कर सकते हैं।

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर सुर्खियों में हैं, इस फिल्म में कृति सेनन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। कृति फिल्म में एक रोबोट बनीं हुईं हैं, वहीं शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट हैं। इस फिल्म को आप 9 फरवरी से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इसके साथ ही शाहिद कपूर के पास "देवा" नाम की भी एक फिल्म है, जिसका निर्देशन रोशन द्वारा किया गया है। वहीं अब उनके हाथ छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म भी लग चुकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story