×

शाहरुख खान को महंगा पड़ सकता है उनका ये फैसला,जानिए फैंस की नाराजगी की वजह?

suman
Published on: 16 Jan 2019 12:36 AM GMT
शाहरुख खान को महंगा पड़ सकता है उनका ये फैसला,जानिए फैंस की नाराजगी की वजह?
X

जयपुर:शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी ।ऐसे में फैन्स को किंग खान की अगली फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से काफी उम्मीदें थी लेकिन अब वो इस फिल्म में नही है। राकेश शर्मा अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय थे लेकिन बहुत से लोंगो को उनके मिशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं। ऐसे में दर्शक उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते है। इस वजह से वे थिएटर में जाकर इस फिल्म को देखना पसंद करते और फिल्म के हिट होने की संभावना भी बढ़ती है।

मशहूर लेखक अंजुम राजाबली ने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' की स्क्रिप्ट लिखी है।वह इससे पहले 'द लेजेंड ऑफ भगत सिंह' और 'राजनीति' जैसी कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं. ऐसे में 'सारे जहां से अच्छा' की कहानी भी दमदार होगी, ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है। अब शाहरुख ने इस प्रोजेक्ट से अपना नाम वापिस ले लिया ह। यह फिल्म अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की जिंदगी पर आधारित थी। खबरों की माने तो शाहरुख ने 'डॉन 3' के लिए इस फिल्म को छोड़ा है।

जानिए कौन थे पटना के शेक दीन मोहम्मद, किस वजह से है पूरी दुनिया में फेमस

वैसे इन 3 वजहों से किंग खान को फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से अपना नाम वापिस लेना महंगा पड़ सकता है- अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्में या तो देशभक्ति से जुड़ी हुई होती हैं या फिर कोई सामाजिक संदेश देती हैं।दर्शकों को ऐसी फिल्में खूब प्रभावित करती हैं. शाहरुख खान के पास भी 'सारे जहां से अच्छा' के रूप में ऑडियंस को इम्प्रेस करने का एक सुनहरा मौका था।

suman

suman

Next Story