×

शाहरुख खान की पत्नी ने की दूसरी शादी, वीडियो हुआ वायरल

Mahira Khan Wedding: शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था, जो अब शादी करने जा रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 Oct 2023 5:14 AM GMT
शाहरुख खान की पत्नी ने की दूसरी शादी, वीडियो हुआ वायरल
X

Mahira Khan Wedding: जिस तरह से पाकिस्तान की जनता बॉलीवुड एक्टर्स के फैंस होते हैं, उसी तरह भारत के लोग भी पाकिस्तानी एक्टर्स को काफी पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं माहिरा खान, जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में काम किया था। इस फिल्म में माहिरा ने शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाया था और अब उन्होंने असल जिंदगी में भी शादी कर ली है। जी हां...माहिरा खान ने रविवार यानी 1 अक्टूबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

माहिरा खान ने की दूसरी शादी

दरअसल, माहिरा खान ने एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सलीम से शादी की है। शादी का पहला वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने शेयर किया है। वीडियो में, माहिरा को दुल्हन के जोड़े में अपने शौहर के पास आते देखा जा सकता है। इस दौरान उनके दूल्हे माहिरा को दुल्हन के लिबास में देख खुशी के मारे रोते हुए भी नजर आए।

दुल्हन बनी बेहद प्यारी लगीं माहिरा खान

अपनी शादी में माहिरा खान ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा, चोली पहना था। जिस पर उन्होंने मैचिंग की लॉन्ग चुनरी कैरी की थी। दुल्हन बनी माहिरा काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके दूल्हे सलीम ने ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी, जिस पर उन्होंने ब्लू कलर का साफा बांधा हुआ था। दोनों की जोड़ी वाकई काफी अच्छी लग रही थी। वीडियो में सलीम माहिरा का घूंघट उठाते हुए और फिर उन्हें गले लगाते नजर आते हैं। इस दौरान कपल के रिश्तेदार और फ्रेंड्स तालिया बजाकर उन्हें चियर करते दिख रहे हैं। माहिरा खान की शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

माहिरा खान की ये है दूसरी शादी

जी हां...माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2007 में अली असकरी के साथ हुई थी, लेकिन कुछ कारणों से साल 2015 में इनका तलाक हो गया। पहली शादी से माहिरा को अजलान नाम का बेटा है। बता दें कि माहिरा ने पहली बार साल 2020 में एक बातचीत में सलीम के बारे में खुलासा किया था। माहिरा ने कबूल किया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। उन्होंने फैशन मुगल हसन शहरयार यासीन के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान उनके बारे में काफी डिटेल शेयर की थी। माहिरा ने कहा था, "हमसफ़र में एक पंक्ति है, जो मुझे सुंदर लगी, जहां अशर खिरद से कहते हैं, 'पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो' और मैं उनके बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं। मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा जो खुदा ने उन्हें मेरे पास भेज दिया।''


शाहरुख खान संग किया था माहिरा ने काम

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दर्शकों को दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आई थी और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 281.44 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story