×

Shah Rukh Khan: 60 साल की उम्र में इस फिल्ममेकर की तरह दिखना चाहते हैं किंग खान

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी के दौरान ही खुलासा किया कि वह 60 साल की उम्र में किस फिल्ममेकर की तरह दिखना चाहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 12:30 PM GMT
Shah Rukh Khan
X

Shah Rukh Khan (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "डंकी" को लेकर खूब वाहवाही लूट रहें हैं, जहां फैंस को शाहरुख की ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है, वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने फिल्म को नेगेटिव रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस के बीच किंग खान ने अपनी फिटनेस से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है, जी हां! उन्होंने बताया कि वह किसी फिटनेस ट्रेनर से नहीं, बल्कि एक फिल्ममेकर से फिजिकल ट्रेनिंग लेते हैं और उन्हीं के द्वारा बताए हुए डाइट प्लान को भी फॉलो करते हैं।

शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच किंग खान का कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो की फिल्ममेकर आनंद पंडित के बर्थडे बैश का है। फिल्ममेकर आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जहां इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं किंग खान भी सूट बूट में आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचें थे। शाहरुख खान ने आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी के दौरान ही खुलासा किया कि वह 60 साल की उम्र में किस फिल्ममेकर की तरह दिखना चाहते हैं।


इस फिल्ममेकर का डाइट प्लान फॉलो करते हैं किंग खान

फिल्ममेकर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी के कई इनसाइड वीडियो वायरल हो रहें हैं, उन्हीं में से एक वीडियो शाहरुख खान का भी है। शाहरुख खान वीडियो में आनंद पंडित को उनके जन्मदिन पर खास तरह से विश करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में स्टेज पर किंग खान के साथ ही सोनू निगम और आनंद पंडित नजर आ रहें हैं। वहीं आनंद पंडित को बर्थडे विश करते हुए किंग खान कहते हैं कि, "आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन पर मुझे कुछ चीजें कहना है। मैं यहां पर सिर्फ इसी चीज के लिए आया हूं, क्योंकि 60 साल की उम्र में ये जैसे दिखते हैं, मैं भी वैसा ही दिखना चाहता हूं। मुझे लोग बोलते रहते हैं कि आप 58 साल की उम्र में यंग दिखते हो, सिक्स पैक एब्स है तो मैं आज मैं आप लोगों को बता दूं कि ये मेरे फिजिकल ट्रेनर हैं। सारी डाइट मैं इनसे पूछकर करता हूं। किस तरह की एक्सरसाइज करनी है ये भी उनसे पूंछ कर करता हूं, कभी-कभी दिल में आता है तो स्पेन में साइक्लिंग के लिए भी इनके साथ चला जाता हूं।"

"डंकी" फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान की "डंकी" ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story