×

Pathaan 2 Release Date: 'पठान 2' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, सामने आई लेटेस्ट तस्वीर

Pathaan 2 Release Date: शाहरुख खान की 'पठान 2' को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Feb 2024 4:50 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2024 12:56 PM GMT)
Pathaan 2 Release Date
X

Pathaan 2 Release Date (Image Credit: Social Media)

Pathaan 2 Release Date: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 2023 में फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की थी। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की थी। शाहरुख खान की 'पठान' (Shahrukh Khan Pathaan Box Office Collection) ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अब इतनी जबरदस्त सक्सेस के बाद मेकर्स ने 'पठान' के सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बीच 'पठान 2' (Pathaan 2) से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीर...

शुरू हुई 'पठान 2' की शूटिंग?

पिछले काफी समय से 'पठान 2' (Pathaan 2 Release Date) की रिलीज को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है। दरअसल, इस तस्वीर को शाहरुख खान के एक फैन ने शेयर किया है। 'टीम शाहरुख खान' नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पठान 2' के पोस्टर (Pathan 2 Poster) को शेयर किया गया है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि ये 'पठान 2' का ऑफिशियल पोस्टर है, लेकिन ये एक फैन मेड पोस्टर है। फिलहाल, मेकर्स ने फिल्म 'पठान 2' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

कब रिलीज होगी 'पठान 2'?

'पठान 2' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Pathan 2 Director Siddharth Anand) करने वाले हैं और फिल्म को पहले की तरह ही आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के बैनर तले बनाया जाएगा। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। हालांकि, शाहरुख खान के अपोजिट इस बार भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी या फिर किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। वहीं, फिल्म के सीक्वल में एक नए विलेन का चेहरा देखने को मिलने वाला है। खबरों की मानें, तो फिल्म (Pathaan 2 Release Date) साल 2025 में रिलीज हो सकती है।


'पठान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में 543.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म (Pathan Worldwide Collection) की कमाई 1050.05 करोड़ रुपये रही थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। खैर, 'पठान 2' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा रिकॉर्ड बनाएगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story