×

Aditya Narayan ही नहीं, ये सुपरस्टार्स भी अपने फैंस को जड़ चुके हैं थप्पड़, एक ने तो फीमेल फैन पर उठाया था हाथ

Bollywood News: आदित्य नारायण पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं, जिन्होंने अपने फैन संग बदतमीजी की है, इंडस्ट्री में कई और ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जो सरेआम फैंस को थप्पड़ जड़ चुके हैं। आइए आपको उन्हीं सुपरस्टार्स का नाम बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 4:02 PM GMT
Bollywood Actors
X

Bollywood Actors (Photo- Social Media)

Bollywood News: मनोरंजन की चकाचौंध भरी दुनिया भला किसे पसंद नहीं है। हालांकि इस दुनिया में अपनी खुद की एक पहचान बनाना इतना आसान नहीं है, सालों मेहनत के बाद भी आज के समय में कई स्टार्स स्ट्रगल कर रहें हैं। जहां कुछ सितारे कामयाबी के शिखर पर पहुंचकर अपने फैंस की इज्जत करते हैं और उन्हें प्यार देते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं, जो कामयाब होने के बाद अपने फैंस के साथ बदसलूकी करते हुए पकड़े गए हैं। जैसा कि इन दिनों महान गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का फैंस संग मारपीट करने का मुद्दा गरमाया है। आदित्य नारायण पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं, जिन्होंने अपने फैन संग बदतमीजी की है, इंडस्ट्री में कई और ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जो सरेआम फैंस को थप्पड़ जड़ चुके हैं। आइए आपको उन्हीं सुपरस्टार्स का नाम बताते हैं।

जॉन अब्राहम

बॉलिवुड अभिनेता जॉन अब्राहम पर लाखों लोग फिदा हैं। उनकी फिटनेस देख तो फीमेल फैंस का बुरा हाल हो जाता है। लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुके अभिनेता जॉन अब्राहम भी अपने एक फैन के साथ बदतमीजी कर चुके हैं। जी हां! जॉन ने तो अपनी एक फीमेल फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ा था। दरअसल हुआ यूं था कि जॉन अब्राहम एक इवेंट में पहुंचे थे, उसी दौरान एक फीमेल फैन ने अभिनेता के हाथ में काट लिया था, जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही रिएक्ट करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया था।


शाहरुख खान

इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। वैसे तो शाहरुख खान अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन एक बार वह अपने एक फैन के साथ बदसलूकी करते हुए पकड़े गए थे। शाहरुख खान की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है, वह जहां भी जाते हैं, उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस टूट पड़ते हैं। एक बार की बात है जब शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह थोड़े जल्दी में नजर आ रहे थे, मुंबई एयरपोर्ट पर जब तगड़ी सिक्योरिटी के बीच एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने चाही, तो किंग खान ने उसका हाथ ही झटक दिया था। शाहरुख खान की इस हरकत के बाद यूजर्स ने उनकी खूब आलोचना की थी।


प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं हैं। अब तो उनके फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं। प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में आता है, वह भी अपने फैन के साथ दुर्व्यवहार कर चुकीं हैं, इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने ही किया था। प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि अपनी फिल्म "अंजना अंजानी" की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक फैन को थप्पड़ मारा था।


सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान पर लाखों-करोड़ों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हालांकि बॉलीवुड के भाईजान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। जी हां! वह भी अपने फैन के साथ गंदी हरकत कर चुके हैं। सलमान खान ने एक बार गुस्से में सेल्फी ले रहे अपने फैन का फोन जमीन पर पटक दिया था। यही नहीं, एक बार तो उन्होंने अपने एक फैन को जोरदार तमाचा भी जड़ा था।


इन स्टार्स के अलावा भी कई एक्टर्स अपने फैन के साथ बदसलूकी कर चुके हैं। अक्षय कुमार, सैफ अली खान, सनी देओल, सुष्मिता सेन, अनुष्का शर्मा समेत कुछ और स्टार्स भी फैंस के साथ हदें पार कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story