×

Shaitaan 2 Release Date: शैंतान की सफलता के बाद मेकर्स के लेकर आ रहे है शैंतान 2, जाने कब रिलीज होगी

Shaitaan 2 Release Date: शैंतान की सफलता के बाद मेकर्स अब शैंतान के सीक्वल पर काम करने जा रहे है, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 March 2024 9:59 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 10:43 AM GMT)
Shaitaan 2 Movie
X

Shaitaan 2 Release Date 

Shaitaan 2 Release Date: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैंतान की सफलता के बाद मेकर्स अब शैंतान 2 (Shaitaan 2) के बारे में चर्चा कर रहे है। अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। लेकिन रिलीज के बाद अभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बंपर कमाई कर रही है। तो वहीं फिल्म शैंतान के सीक्वल(Shaitaan 2 Release Date) पर अब चर्चा तेज हो गई है। बता दे कि मेकर्स जल्द ही अजय देवगन की फिल्म शैंतान के दूसरे पार्ट की घोषणा कर सकते है। जबसे दर्शकों को फिल्म शैंतान के सीक्वल के बारे में पता चला है, तबसे दर्शकों के मन में शैंतान 2 को लेकर काफी सारे प्रश्न उठ रहे है कि फिल्म शैंतान 2 कब रिलीज (Shaitaan 2 Kab Aayegi) होगी और क्या इस बार कास्ट (Shaitaan 2 Cast) में किसी प्रकार का बदलाव किया जाएगा और फिल्म शैंतान 2 की स्टोरी (Shaitaan 2 Story) किसपर आधारित होगी।

शैंतान 2 कब रिलीज होगी (Shaitaan 2 Release Date)-

शैंतान के सीक्वल को लेकर लगातार चर्चाऐं तेज हो चुकी है। जिसके साथ शैंतान 2 को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही शैंतान 2 (Shaitaan 2) के बारे में घोषणा कर सकते है। अभी सिर्फ शैंतान के सीक्वल को लेकर चर्चाऐं आ रही है। लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि शैंतान 2 कब रिलीज होगी। लेकिन आसार यहीं लगाया जा रहा है कि 2025 तक शैंतान 2 (Shaitaan 2की शूटिंग शुरू हो जाएगी और साल 2026 तक (Is Shaitaan 2 Coming) फिल्म रिलीज हो जाएगी।

शैंतान 2 कास्ट (Shaitaan 2 Cast)-

शैतान के डायरेक्टर विकास बहल (Shaitaan Director) शैंतान के सीक्वल यानि शैंतान 2 (Shaitaan 2 Movie Cast) पर काम करना तो शुरू कर दिया है लेकिन इस बार शैंतान 2 (Shaitaan 2) में कौन-कौन से कास्ट नजर आएंगे इसके बारे में अभी घोषणा नहीं की गई है।

शैंतान 2 स्टोरी (Shaitaan 2 Story)-

खबरों कि माने तो डायरेक्टर विकास बहन ने शैंतान 2 की कहानी खोज ली है और इस बार शैंतान 2 में काला जादू की कहानी नहीं दिखाई जाएगी। बल्कि महाराष्ट्र के कोकम की कहानी (Shaitaan 2 Story) को दर्शाया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story