×

Sharmila Tagore: शर्मिला टैगोर की बायोपिक करेंगी ये एक्ट्रेस, दिग्गज अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Sharmila Tagore: करण जौहर के चैट शो में आकर शर्मिला टैगोर ने कई खुलासे किए, वहीं इसी दौरान उन्होंने यह भी बताया कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो वह किस अभिनेत्री द्वारा अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Dec 2023 2:35 PM GMT
Sharmila Tagore
X

Sharmila Tagore (Photo- Social Media)

Sharmila Tagore: हिंदी सिनेमा की दुनिया की बेहतरीन अदाकारा शर्मिला टैगोर की चर्चाएं आज भी खूब होती रहती हैं, 70-80 दशक में तो उन्होंने हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया था। शर्मिला टैगोर की खूबसूरती आज भी कुछ कम नहीं हुई है, 79 साल की उम्र में वह आज भी काफी ग्लो करती रहती हैं। बता दें कि शर्मिला टैगोर हाल ही में करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" का हिस्सा बनीं हुईं थीं। करण जौहर के चैट शो में आकर शर्मिला टैगोर ने कई खुलासे किए, वहीं इसी दौरान उन्होंने यह भी बताया कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो वह किस अभिनेत्री द्वारा अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं।

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर

दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में अपने बेटे सैफ अली खान के साथ पहुंचीं थीं। शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान ने करण जौहर के चैट शो में कई गहरे राज खोले। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि अपनी बायोपिक में वह किस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं। रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने शर्मिला टैगोर से पूछा कि उनके अनुसार उनकी बायोपिक में कौन उनके किरदार के साथ न्याय कर सकता है? इसके जवाब में शर्मिला टैगोर सबसे पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम लेती हैं और फिर दूसरा नाम वह सारा अली खान का लेती हैं। शर्मिला टैगोर कहती हैं कि यदि उनकी बायोपिक अभी बनती है तो आलिया भट्ट को वह अपने किरदार में देखना चाहेंगी और यदि कुछ वक्त बाद बनती है तो सारा अली खान को देखना पसंद करेंगी।

बिकिनी ट्रोलिंग पर भी की बात

शर्मिला टैगोर दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं हैं। उनके बिकिनी शूट की आज भी खूब चर्चा होती है। हिंदी सिनेमा की दुनिया की शर्मिला टैगोर पहली ऐसी अदाकारा बनी जिन्होंने बिकिनी में फोटोशूट कराया था। 70-80 दशक में बिकिनी पहन फोटोशूट करा कर शर्मिला टैगोर को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थीं, उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। और अब जाकर करण जौहर के शो में उन्होंने अपने बिकिनी फोटोशूट पर हुए बवाल पर बात की। शर्मिला टैगोर ने कहा कि आज के समय में ये चीजे बहुत सामान्य लगती है लेकिन तब ये टैबू थीं। बिकिनी फोटोशूट के लिए देशभर में जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था। यहां तक की इस मामले में पार्लियामेंट में भी सवाल पूछे गए थे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story