×

Shehnaaz Gill ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तो के साथ शेयर की तस्वीरें, लोगों का आया ये रिएक्शन

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेस्ट बडीज यशराज मुखाटे और वरुण शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "बडीज़"।

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 4:55 PM GMT
Shehnaaz Gill ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तो के साथ शेयर की तस्वीरें, लोगों का आया ये रिएक्शन
X

Pujabi Actress and Singer Shehnaaz Gill (image: social media)

Shehnaaz Gill Photos: पंजाबी सिंगर और पंजाबी एल्बम सॉन्ग में काम कर चुकीं शहनाज गिल को लोगों ने तब जाना जब वो कलर्स टीवी के सुपरहिट शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर आई। जहां उन्होंने ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी क्यूट केमिस्ट्री और साथ ही अपनी क्यूट बातों से लाखों फैंस बनाएं और साथ ही कुछ अच्छे दोस्त भी।

आपको बता दें कि, शहनाज़ गिल एंटरटेनमेंट की दुनिया में राज करने वाली अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने रियलिस्टिक बिहेवियर और एक्स्ट्राआर्डिनरी टैलेंट से कई दिल जीते हैं। वहीं शहनाज ने अपने हाल में हुई फोटोशूट में ग्लैमरस तस्वीरें से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाया हैं। इसके साथ ही, अभिनेत्री शहनाज ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी सुरीली आवाज से दिल जीत लिया है। बता दें कि, शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी हिंट्स देकर अपने फैंस को चिढ़ाती भी हैं।


इसके अलावा शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेस्ट बडीज यशराज मुखाटे और वरुण शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "दोस्तों"। वहीं इस तस्वीर में तीनों सेलेब्स कैज़ुअल आउटफिट पहने हुए दिख रहे हैं और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए सभी मुस्कुरा रहे हैं। इसके साथ ही शहनाज के फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को अपने प्यार के साथ-साथ अपने सवालों से भी भर दिया है। इस तस्वीर ने शहनाज़ के एक्साइटेड फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है और कई लोगों ने शहनाज से उनकी अपकमिंग प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा है, जहां एक फैन ने लिखा, "वाह कुछ चल रहा है" जबकि दूसरे फैन ने उनके टैलेंट और स्किल की सराहना की और उन्हें "लेडी सुपरस्टार" कहा।

बता दें कि, शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपने टेन्योर के बाद फेम हासिल किया है। वहीं शहनाज़ ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो, शिव दी किताब से की थी और 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। जिसके बाद में उन्होंने 2019 में "काला शाह काला" और "डाका" में अभिनय किया। जैसा कि आप सभी जानते हैं शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। वहीं शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'होंसला रख' में देखा गया था और अब शहनाज गिल सलमान खान की अपकमिंग लेटेस्ट फिल्म "कभी ईद कभी दीवाली" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसका नाम अब भाईजान है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story