×

Champions Of Change Award से सम्मानित हुईं शिल्पा शेट्टी, इन स्टार्स को भी मिला अवॉर्ड

Champions Of Change Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सहित कई सितारों को महाराष्ट्र के 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित किया गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Jan 2024 6:04 AM GMT
Champions Of Change Award से सम्मानित हुईं शिल्पा शेट्टी, इन स्टार्स को भी मिला अवॉर्ड
X

Champions Of Change Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए यह समय प्राउड के साथ-साथ सेलिब्रेशन का भी है। दरअसल, एक्ट्रेस को महाराष्ट्र में 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित किया गया है। शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ बॉलीवुड के अन्य सितारों को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं शिल्पा शेट्टी के अलावा और किस-किस को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित हुईं शिल्पा शेट्टी

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने इस प्राउड मोमेंट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और वे अपने अवॉर्ड को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीर में शिल्पा को जस्टिस केजी बालाकृष्णन और जस्टिस ज्ञान सुधा मिश्रा विशेष पुरस्कार देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति के.जी. बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा जी द्वारा 'चैंपियंस ऑफ चेंज 2023' पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक गौरवशाली भारतीय के रूप में मैं बहुत आभारी हूं। मुझे अपने काम पर गर्व है और मैं विनम्र महसूस करती हूं कि मैं किसी के हेल्थ एंड वेलनेस के लिए एंटरटेनमेंट या अवेयरनेस के माध्यम से एक छोटे, पॉजिटिव तरीके से उत्प्रेरक की भूमिका निभा सकती हूं। एक्नॉलेजमेंट के लिए थैंक्यू नंदन झा जी। यह सब प्यार और प्रशंसा है जो प्रेरित करती है मुझे बेहतर करने के लिए। यह मेरे दर्शकों के लिए है। विद ग्रेटिट्यूड।"



अवॉर्ड फंक्शन में बला की खूबसूरत लग रही थीं शिल्पा शेट्टी

48 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी बला की खूबसूरत हैं और अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने लुक से तो एक्ट्रेस ने वाकई फैंस को अपना दीवाना बना दिया। शिल्पा के लुक की बात करें, तो उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन में एम्ब्राइडरी वाली ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को उन्होंने गोल्डन कट-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया था। मिनिमल मेकअप और ग्रीन कलर की गोल बिंदी, शिल्पा की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे।


इन स्टार्स को भी मिला 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड'

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के अलावा मनोज बाजपेयी, अर्जुन रामपाल, फराह खान और सोनू सूद को भी 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड की बात करें, तो 'चैंपियंस ऑफ चेंज' गांधीवादी मूल्यों, सामुदायिक सेवा और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने के लिए एक भारतीय पुरस्कार है, जिसकी स्थापना साल 2011 में हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story