×

Shilpa Shetty Video: एक टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने क्या नहीं किया, स्पाइडरमैन को सिखा रहीं डांस, देखें

Shilpa Shetty Video: बॉलीवुड की शिल्पा शेट्टी स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट न मिलने से काफी परेशान हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 16 Dec 2021 3:59 AM GMT
shilpa shetty photo
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Shilpa Shetty Video: लम्बे समय बाद 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home) को लेकर चर्चा तेज़ हो गयी है। 16 दिसंबर यानी आज ये मूवी भारत में रिलीज होने जा रही है। इस मूवी के लिए दीवानगी भारत में देखने लायक है । आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सलेब्रटी भी मूवी की टिकट पाने के लिए परेशान हैं क्योंकि इसकी एडवांस बुकिंग जो चल रही है। इसी वजह से बॉलीवुड की शिल्पा शेट्टी भी टिकट न मिलने से काफी परेशान हैं। वो स्पाइडरमैन की टिकट मांगती दिख रही हैं। जिसके लिए वो कुछ भी कर जाने को तैयार हैं।

दरअसल, शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख आपको भी हंसी आ जाएगी। इस वीडियो में शिल्पा स्पाइडरमैन की टिकट के लिए इतनी परेशान होती हैं कि वो उसके लिए कुछ भी कर जाने को तैयार हैं। वो अपने बेटे वियान के लिए 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट (Ticket) बुक करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें नहीं मिलती जिसे पाने के लिए वो अपने पॉपुलर गाने 'चुरा के दिल मेरा' का डांस स्टेप करती नज़र आ रही हैं और रूम में बैठे 'स्पाइडरमैन' से बोलती हैं कि वो उन्हें एक टिकट दे दें वरना वो घर नहीं जा पाएंगी और वियान उनका बुरा हाल करेगा।

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपने कॉमेंट्स लगातार दे रहे हैं। अभिनेत्री लगातार अपने चाहने वालों के लिए ऐसी फनी वीडियोस बनाती आ रही हैं. जो देखते ही देखते वायरल भी हो जाते हैं. बहुत जल्द शिल्पा इंडियाज गॉट टैलेंट शो को जज करती नज़र आने वाली हैं। शो के दौरान शिल्पा अपनी मस्ती मज़ाक के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। इस शो में जज के तौर पर शिल्पा शेट्टी और किरण खेर नज़र आने वाली हैं।

फिल्म के प्रति दीवानगी

वही फिल्म स्पाइडरमैन: नो वे होम' की बात करें तो इसके पहले सीजन से ही लोगों की फिल्म के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है। जहा भारत में इस फिल्म को 16 दिसंबर को रिलीज किया जा रही हैं वही अमेरिका समेत पूरी दुनिया में इसे एक दिन बाद यानी 17 दिसंबर को रिलीज किया जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story