×

'पटेल की पंजाबी शादी' में ऋषि कपूर संग आइटम सॉन्‍ग पर ठुमके लगाएंगी शिल्पा शिंदे

By
Published on: 28 Aug 2016 6:09 AM GMT
पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर संग आइटम सॉन्‍ग पर ठुमके लगाएंगी शिल्पा शिंदे
X

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया में सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ से हर घर में फेमस हो चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्द ही बॉलीवुड के चिंटू यानि की ऋषि कपूर के साथ लटके-झटके लगाती दिखाई देंगी। वह ऋषि कपूर के साथ आइटम सॉन्‍ग कर रही हैं, जिसमें उनका हॉट लुक दिखाया जाएगा।

कैसा होगा यह गाना

सभी जानते हैं कि सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ शिल्पा शिंदे को उनके देसी स्टाइल के लिए ज्यादा पसंद किया था। लेकिन इस गाने में उनके हॉट लुक को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। साड़ी-सूट में नजर आने वाली शिल्पा इस गाने में शॉर्ट्स में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने की तैयारी कर रही हैं। यह आइटम सांग अपकमिंग फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का है। संजय चहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में परेश रावल, वीर दास, पायल घोष जैसे स्टार लीड रोल में होंगे। इस गाने कनिका कपूर ने गाया है और गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

कैसी होगी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’

इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर पहली बार एकसाथ काम करते हुए दिखाई देंगे। जिसमें परेश रावल गुजराती और ऋषि पंजाबी फादर के रोल में दिखेंगे। इन दोनों के बच्चे पायल घोष और वीर दस एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। इसी लव स्टोरी को फनी तरीके से इस फिल्म में दिखाया गया है। वहीं शिल्पा शिंदे सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ के मेकर्स के साथ कंट्रोवर्सी से चर्चा में आई थी।

Next Story