×

Shrenu-Akshay Wedding: एक-दूजे के हुए श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे, वेडिंग फोटोज आई सामने

Shrenu-Akshay Wedding Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा श्रेनु पारिख अपने बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 12:19 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 1:02 PM GMT)
Shrenu-Akshay Wedding Photos
X

Shrenu-Akshay Wedding Photos (Photo- Social Media)

Shrenu-Akshay Wedding Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा श्रेनु पारिख अपने बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों 21 दिसंबर को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। वहीं अब दोनों की वेडिंग फोटोज भी सामने आ चुकीं हैं, जो बेहद ही ड्रीमी है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

सामने आई श्रेनु पारिख-अक्षय म्हात्रे की वेडिंग फोटोज

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज ही के दिन दोनों ने शादी की सभी रस्मों को पूरा करते हुए अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरुआत की है। श्रेनु और अक्षय ने वडोदरा में अपने परिवार वालों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ चुकीं हैं।


न्यूली मैरिड कपल ने खुद ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आग की तरह वायरल हो रहीं हैं। श्रेनु और अक्षय इन तस्वीरों में एकसाथ बहुत ही प्यारे लग रहें हैं। शादी की तस्वीरों को शेयर कर श्रेनु ने कैप्शन में "टेकन फॉरेवर" लिखा है और साथ ही आज की डेट भी लिखी है।

लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लगीं श्रेनु पारिख

अभिनेत्री श्रेनु पारिख दुल्हनिया के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। लाल कलर के लहंगा चोली में श्रेनु का लुक देखते बन रहा है और इसी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है, जिसमें वह किसी शहजादी से कम नहीं लग रहीं हैं। दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने भी रेड कलर की शेरवानी पहनी हुई है। दूल्हे राजा अक्षय और दुल्हनिया श्रेनु की खुशी इन तस्वीरों में साफ देखी जा सकती है।


हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

श्रेनु पारिख और अक्षय की वेडिंग फोटोज सामने आते ही फैंस, दोस्त और फॉलोअर्स इस न्यूली वेड्स कपल को बधाई और शुभकामनाएं देने में जुट चुके हैं। बताते चलें कि इससे पहले श्रेनु की हल्दी, मेंहदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं थीं, जो अभी भी सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं, और फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं।

ऐसे हुई थी श्रेनु और अक्षय की प्रेम कहानी की शुरुआत

अभिनेत्री श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की प्रेम कहानी की शुरुआत "घर एक मंदिर" के सेट पर हुई थी। सेट पर पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। कुछ समय तक डेट करने के बाद मार्च में दोनों की रोका सेनेमनी हुई और अब 21 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story