×

Shruti Haasan Santanu Hazarika का क्यों हुआ था ब्रेकअप? हुआ खुलासा

Shruti Santanu Breakup Reason: श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 April 2024 4:13 AM GMT (Updated on: 27 April 2024 5:27 AM GMT)
Shruti Santanu Breakup Reason
X

Shruti Santanu Breakup Reason (Image Credit: social media)

Shruti Santanu Breakup Reason: साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, काफी लंबे समय से श्रुति हासन और शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले दोनों की शादी को लेकर भी खबर सामने आई थीं। वहीं, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद से श्रुति के फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर श्रुति और शांतनु का ब्रेकअप क्यों हुआ? ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया? आइए आपको बताते हैं।

श्रुति-शांतनु का हुआ ब्रेकअप (Shruti Haasan Santanu Hazarika Breakup)

दरअसल, श्रुति और शांतनु हजारिका अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन खबरों की मानें, तो श्रुति हासन और शांतनु हजारिका के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति और शांतनु कुछ महीने से अलग रह रहे हैं। यही नहीं दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। वहीं, श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम से शांतनु और अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज भी हटा दी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है।


क्यों हुआ श्रुति-शांतनु का ब्रेकअप? (Shruti Haasan Santanu Hazarika Breakup Reason)

बता दें कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों काफी समय से साथ भी रह रहे थे। कुछ समय पहले श्रुति ने शांतनु को अपने परिवार से भी मिलवाया था। लेकिन अब दोनों एक-दूसरे अलग हो गए हैं और इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। खबरों की मानें, तो श्रुति और शांतनु के बीच पिछले कुछ समय से काफी ग़लतफ़हमी हो रही है, जिस कारण दोनों में लड़ाई हो रही है। शायद यही वजह है कि दोनों अब एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक अधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। वहीं, श्रुति और शांतनु ने भी ब्रेकअप की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।


शादी करने वाले थे श्रुति और शांतनु? (Shruti Haasan Santanu Hazarika Marriage)

इससे पहले, श्रुति और शांतनु की शादी की खबरें सामने आई थी। बताया जा रहा था कि दोनों जल्द एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। हालांकि, शांतनु ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की इन खबरों पर रिएक्ट किया था और बताया था कि दोनों शादी करेंगे या नहीं। शांतनु ने कहा था- ''मैं शादी में और सिर्फ नाम दे देने के लिए किए गए रिश्ते में विश्वास नहीं रखता। कलाकार होने के नाते मुझे ऐसा कोई बंधन नहीं होना चाहिए जो मुझे दायरों में सीमित करे। शादी एक बहुत ही पारंपरिक विषय है, मैं इस तरह के विषय में विश्वास नहीं करता क्योंकि यह हमेशा बदलता रहेगा। शादी पर मैंने विचार नहीं किया है। हम जहां हैं, बहुत खुश हैं और बस वही मायने रखता है।”



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story