×

Shurti Haasan crush : इस बॉलीवुड एक्टर पर दिल हार चुकी हैं श्रुति हासन, 2 बच्चों का पिता है 'वो'

Shruti Hassan Crush : श्रुति हासन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं की वह बचपन से एक हीरो को बहुत पसंद करती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Dec 2021 10:08 AM GMT
Shruti Hassan Crush
X

ऋतिक रौशन को पसंद करती हैं श्रुति हसन (सोशल मीडिया)

Shruti Hassan Crush : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'Salaar' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह प्रभास (Prabhas) के अपोजिट में नजर आएंगी। इस बीच श्रुति हासन अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार को लेकर चर्चा में हैं, तो आइए जानते हैं कौन हैं वो।

ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं श्रुति हासन

श्रुति हासन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं की वह बचपन से एक हीरो को बहुत पसंद करती हैं। इसका खुलासा उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) भी कर चुके हैं। शांतनु हजारिका ने बताया कि श्रुति बचपन से ही ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं।

क्रश के साथ फिल्म करने का मौका नहीं मिला

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि जब वह स्कूल में थी तभी से वह ऋतिक रोशन को अपना क्रश मानती हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने सवाल भी खड़े किए थे, लेकिन अफसोस की बात ये रही कि श्रुति को अबतक अपने पासंददीदा स्टार के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। 2017 में ऐसी खबर आ रही थी कि ऋतिक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रुति के साथ काम करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बता दें कि ऋतिक रोशन (Shurti Haasan Favourite Ator Hrithik Roshan) अपनी शानदार बॉडी और एक्टिंग को लेकर कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं, ऐसे में श्रुति का उनका फैन होना तो बनता है। खैर एक्ट्रेस के फैंस को उम्मीद है की एक दिन श्रुति ऋतिक के साथ फिल्म जरूर करेंगी।

श्रुति हासन की फिल्म 'सालार' इस तारीख को होगी रिलीज

बता दें कि श्रुति हासन की फिल्म 'सालार' 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 150 रुपए के बजट से बन रही है। इस फिल्म को प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं। इसे तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story