×

Shweta Bachchan को नहीं पसंद भाभी ऐश्वर्या राय की ये हरकत

Shweta Bachchan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच उन्होंने अपनी भाभी ऐश्वर्या राय को लेकर एक खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Oct 2023 5:30 AM GMT
Shweta Bachchan को नहीं पसंद भाभी ऐश्वर्या राय की ये हरकत
X

Shweta Bachchan: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल ही में श्वेता की बेटी नव्या ने पेरिस फैशन वीक में रैंप डेब्यू किया था, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था। इस फैशन वीक का हिस्सा ऐश्वर्या राय भी रही थीं, लेकिन श्वेता ने ऐश्वर्या को उस वीडियो में टैग नहीं किया था, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था। नेटिजंस ये कयास लगाने लगे थे कि ऐश्वर्या और श्वेता के बीच बनती नहीं है। अब इस बीच श्वेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बताती दिख रही हैं कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की किस बात से नफरत है।

ऐश्वर्या की इस चीज को पसंद नहीं करती श्वेता

दरअसल, अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता के साथ एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में गए थे, जहां करण ने श्वेता से ऐश्वर्या को लेकर सवाल पूछे थे। करण ने श्वेता से पूछा था कि वह ऐश्वर्या के बारे में क्या पसंद करती हैं, क्या झेलती हैं और क्या नफरत करती हैं? जिस पर श्वेता ने कहा था कि वह सेल्फ मेड, स्ट्रॉन्ग वुमेन और एक बहुत अच्छी मां हैं। वहीं वह ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट को झेलती है। इस बात से नफरत करती हैं कि वह कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत टाइम लेती हैं।


श्वेता-ऐश्वर्या के बीच है अनबन?

जहां सोशल मीडिया पर श्वेता को ट्रोल किया जा रहा है, तो वहीं हाल ही में ऐश्वर्या ने भी कुछ ऐसा कर दिया था कि नेटिजंस यह दावा करने लगे हैं कि श्वेता और ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है। दोनों के बीच कुछ खास बनती नहीं है। दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया है। अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रात को पूरा परिवार एक साथ था। श्वेता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें नव्या, अगस्त्य, आराध्या और जया बच्चन नजर आए थे।

वहीं ऐश्वर्या ने ये फोटो शेयर की थी तो उसमें उन्होंने सभी को क्रॉप कर दिया था और सिर्फ आराध्या और अमिताभ बच्चन नजर आए थे। फोटो में आराध्या बिग बी को हग करती नजर आ रही थीं। इस फोटो के सामने आते ही लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह के कयास लगाए गए हो कि श्वेता और ऐश्वर्या के बीच बनती नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story