×

ननद-भाभी के रिश्ते में आई दरार! श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय को मारा ताना? लिखा-'हावी हो जाती है...'

Shweta Bachchan-Aishwarya Rai: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती हैं। अब एक बार फिर दोनों के बीच टक्करार की खबरें चर्चा में हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Feb 2024 7:58 AM GMT
ननद-भाभी के रिश्ते में आई दरार! श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय को मारा ताना? लिखा-हावी हो जाती है...
X

Shweta Bachchan-Aishwarya Rai: बच्चन परिवार पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन को तलाक देने वाली हैं। खबर तो यह भी थी कि ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है और अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर पर रह रही हैं। ऐसा भी कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय के अपनी ननद श्वेता बच्चन संग रिश्ते कुछ ठीक नहीं है। अब इन सब खबरों के बीच श्वेता बच्चन का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसे ऐश्वर्या राय से जोड़कर देखा जा रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस पोस्ट में ऐसा क्या है?

श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय को मारा ताना?

दरअसल, श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस क्रिप्टिक पोस्ट में उन्होंने मादा भेड़िया का नाम लेते हुए इसके स्ट्रेंथ की बात की है। श्वेता ने अपनी पोस्ट में लिखा- "मादा भेड़िया हर उस चीज से जीत जाती है, जो उस पर हावी होना चाहती है। खुद को उस स्थान पर खींच ले जाती है, जहां खुशी या राहत मिलती है। हो सकता है कि भेड़ियों से सीखने लायक कुछ हो या हो सकता है कि हममें से कुछ पहले से ही सीख रहे हों।"


श्वेता के पोस्ट पर भड़क उठे सोशल मीडिया यूजर्स

अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद बवाल मच गया है और इस पोस्ट को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस पोस्ट के कारण श्वेता बच्चन को काफी ट्रोल भी होना पड़ रहा है। जहां एक ने लिखा है- 'पहले अपना घर संभाल लो।' तो एक ने लिखा- 'ये इशारा किसकी तरफ था।' किसी ने लिखा- 'लगता है यही है लड़ाई का कारण।' इस तरह से कई लोग इस पोस्ट के लिए श्वेता को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, श्वेता बच्चन नंदा ने ये बात क्यों और किस मतलब से लिखी है, इसको लेकर खुलासा नहीं हो पाया है।


श्वेता बच्चन-ऐश्वर्या राय के रिश्तें नहीं हैं ठीक?

श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर अक्सर यह खबर आती है कि दोनों के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं है। अक्सर देखा जाता है कि बच्चन परिवार जब साथ होता है तो श्वेता नंदा और ऐश्वर्या एक दूसरे से अलग ही रहते हैं। इनके बीच क्या मतभेद हैं, इसको लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story