×

Palak Tiwari Bold Photos: देखें पलक तिवारी का बेहद बोल्ड लुक, डीप नेक पर अटकीं सबकी नजरें

Palak Tiwari Latest Photos: पलक ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसमे उनका हॉट लुक सभी को दीवाना बना रहा है। आप भी देखिये पलक का ये हॉट लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 2 July 2022 3:39 PM GMT
Palak Tiwari Bold Look
X

Palak Tiwari Bold Look (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari Bold Look: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। पलक अपने फोटोशूट की तस्वीर भी शेयर करती रहतीं हैं। वहीँ पलक ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसमे उनका हॉट लुक सभी को दीवाना बना रहा है।

पलक अभी 21 साल की हैं और वो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहीं हैं। पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा भी किया था कि वो कभी टेलीविज़न पर शो नहीं करेंगी बल्कि उनका सपना बॉलीवुड में आने का है। फ़िलहाल पलक ने अपना बोल्ड लुक शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। पलक इसके पहले भी कई बार अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस को क्लीन बोल्ड कर चुकीं हैं।

Palak Tiwari Bold Look (Image Credit-Social Media)

पलक का ये लेटेस्ट लुक काफी खास है जिसने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है। पलक आजकल कुछ नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और इसी बीच उन्होंने अपने लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,' 'शॉर्ट्स के बीच में।'

Palak Tiwari Bold Look (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें पलक जल्द ही 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा भी पलक फिल्म द सैफरॉन चैप्टर में भी नज़र आने वालीं हैं। लेकिन अब पलक का ये लुक सभी को घायल कर रहा है जिसमे पालक ने येलो कलर की ब्रालेट टॉप पहन रखा है साथ ही इसके साथ पलक ने ब्लू कलर के ट्राउजर पहने हैं। पलक के इस लुक में वो काफी बोल्ड लग रहीं हैं। जिसमे उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है साथ ही इसपर पलक ने सटल मेकअप किया हुआ है।

पलक की ये तस्वीरें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और धीरों कमैंट्स कर रहे हैं। साथ ही उनके लुक और स्टाइल की तारीफ करते हुए फायर इमोजीस भी भेज रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story