×

Siddharth First Wife: जिस सिद्धार्थ के साथ अदिति राव ने रचाई शादी, जानें कौन हैं उनकी पहली पत्नी?

Siddharth First Wife: साउथ सुपरस्टार सिद्धार्थ ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की है, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पहली पत्नी कौन हैं? आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 March 2024 5:46 AM GMT
Siddharth First Wife
X

Siddharth First Wife (Image Credit: Social Media)

Siddharth First Wife: पिछले काफी समय से साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ सूर्यनारायण (Siddharth) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए थे। वहीं, अब खबर है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। लेकिन जहां अदिति राव हैदरी की ये दूसरी शादी है, तो वहीं सिद्धार्थ की भी ये दूसरी शादी है। जी हां...सिद्धार्थ की भी पहली शादी टूट चुकी है। आइए आपको बताते हैं एक्टर की पहली पत्नी कौन थी?

अदिति राव संग लिव-इन में रहते थे सिद्धार्थ (Aditi Rao Hydari Siddharth Relationship)

काफी समय से चर्चा थी कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में न्यू ईयर के खास मौके पर अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी एक रोमांटिक सेल्फी शेयर की थी। इस तस्वीर ने दोनों के रिश्ते पर मोहर लगा थी। खबरों की मानें, तो सिद्धार्थ और अदिति पिछले काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। वहीं, अब सालों एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है।


कौन है सिद्धार्थ की पहली पत्नी? (Siddharth First Wife)

सिद्धार्थ ने साल 2003 में अपना फिल्मी डेब्यू किया था और इसी साल उन्होंने मेघना नारायण से शादी भी की थी। बताया जाता है कि मेघना, सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर के पड़ोस में रहती थीं। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी और एक-दूसरे को कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच का रिश्ता खराब होने लगा और दोनों ने साल 2007 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। खबरों की मानें, तो दोनों के तलाक का कारण सोहा अली खान थीं। बताया जाता है कि सिद्धर्थ अपनी पत्नी मेघना को सोहा अली खान के लिए धोखा दे रहे थे। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता है।


अदिति-सिद्धार्थ ने गुपचुप रचाई शादी (Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage)

खबरों की मानें, तो सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी रचा ली है। बताया जा रहा है कि कपल का विवाह समारेह इसी मंदिर में हुआ था। बता दें कि दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और यही से दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी। फिलहाल, सिद्धार्थ और अदिति में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story