×

फिल्म 'शेरशाह' में खूब जमे सिद्धार्थ मलोहत्रा, इन एक्टर्स ने भी आर्मी अफसर बन खूब बटोरी थी सुर्खियां

ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए टर्निंग पॉइंट हो सकता है । इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा लोगों के दिनों में अपनी थोड़ी जगह बनाने में कामयाब होते दिख रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 13 Aug 2021 11:04 AM GMT
Siddharth Malhotra
X

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो : सोशल मीडिया)

वर्दी की शान से बड़ी दूसरी कोई शान नहीं । हम भारतीय चाहे किसी भी धर्म के हो लेकिन जब बात भारतीय सेना की आई है तो उनके प्रति सम्मान सभी के दिनों में देखने को मिलता हैं । बॉलीवुड भारतीय सेना (Indian Army) का दिल से सम्मान करता है । हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह (Shershaah) शूटिंग शुरू होने से पहले से चर्चा में रही, जो अब भी बरकरार है । चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा ( Captain Vikram Batra) पर बनी ये फिल्म बाकी सभी फिल्मों से हटकर रही । जिसमें रोमांस और वॉर दोनों ही रोचक ढंग से दिखाया गया है ।

ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो रहा है। इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) लोगों के दिलों में अपनी थोड़ी जगह बनाने में कामयाब होते दिख रहे हैं । मूवी क्रिटिक तरण आदर्श (Movie critic Taran Adarsh) ने इस फिल्म को पावर पैक्ड बताया है । साथ ही तीन और आधे स्टार से इनकी रेटिंग की है ।

आपको बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले भी कई एक्टर ने भारतीय सेना पर बनी फिल्मों में काम किया है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया । आइए जानते हैं कौन कौन है इस लिस्ट में जिन्होंने देश भक्ति फिल्मों में काम कर अपनी अलग ही पहचान बना ली ।

विक्की कौशल (फोटो : सोशल मीडिया )

विक्की कौशल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पहले कई फिल्मों में काम किया है जैसे मशान , संजू, जुबान ,राजी लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म उरी (Uri) से मिली । इसी फिल्म से उनकी एक्टिंग को लोगों ने सराहा । और आज ऐसा दिन आ गया है कि बड़े बड़े फिल्म मेकर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं ।

अक्षय कुमार (फोटो : सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हमने कई फिल्मों में आर्मी यूनिफार्म में देखा हैं । दर्शक भी उन्हें इस अवतार में देखा पसंद करते हैं । उन्होंने फिल्म केसरी में काफी वाह वाही बटोरी है । इसके अलावा हॉलिडे और अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में अक्षय को काफी पसंद किया गया ।

जॉन अब्राहम ( फोटो: सोशल मीडिया)

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम (John abraham) ने फिल्म परमाणु में कमाल की एक्टिंग कर दर्शकों को हैरान कर दिया था । ये फिल्म जॉन के करियर को लिफ्ट करने में कामयाब रही । दर्शकों को उनका आर्मी ऑफिस का रूप काफी पसंद आया । उनके फैंस अब इस आस में हैं कि वो जल्द एक बार फिर यूनिफार्म में नजर आएंगे ।

सनी देओल (फोटो : सोशल मीडिया)

सनी देओल

फिल्म बॉर्डर जैसी फिल्म आज तक नहीं बन पाई ये बात तो सभी मानते हैं । इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) का रोल काफी दमदार रहा था । जिसके बाद से उनकी पर्सनालिटी बदल गई । उन्हें ऐसे ही रोल ऑफर किए जाने लगे । फिल्म 'द हीरो' में भी सनी देओल के लुक को पसंद किया गया था । ये फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी ।

विद्युत जामवाल (फोटो : सोशल मीडिया)

विद्युत जामवाल

दर्शकों की नजर पहली बार विद्युत जामवाल (Vidhyut Jamwal) पर 2013 में आई फिल्म 'कमांडो-ए वन मैन आर्मी' से पड़ी । इस फिल्म में उनकी फिटनेस और परफेक्ट बॉडी को देख फैंस तो फ्लैट ही हो गए थे । फिल्म तो पर्दे पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन विद्युत जामवाल को लोगों ने काफी पसंद किया इस अंदाज में ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story