×

Kiara Sidharth Wedding: खत्म हुआ सस्पेंस, कियारा आडवाणी इस कलर के लहंगे में बनेंगी दुल्हन

Kiara Siddharth Wedding: फैन्स की एक्साइटमेन्ट की बात करें तो जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की बात मीडिया में आयी है तब से फैन्स एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की पहले की ब्राइडल लुक वाली कई तस्वीरें वायरल कर रहे हैं।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 7 Feb 2023 7:10 AM GMT
Kiara Siddharth Wedding
X

Kiara Siddharth Wedding (Image credit: social media)

Kiara Siddharth Wedding: बहुचर्चित एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शहंशाह फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सात फेरे लेने वाले हैं। ऐसे में फैन्स के बीच उनके ऑउटफिट को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है।हालांकि सिल्वर स्क्रीन में लोगों ने दोनों को कई तरह के ऑउटफिट में अक्सर देखा है। लेकिन आज उनके लाइफ के रियल इवेंट में वे शादी के जोड़े में कैसी दिखेंगी ये जानने को फैन्स काफी बेक़रार हैं। फैन्स की एक्साइटमेन्ट की बात करें तो जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की बात मीडिया में आयी है तब से फैन्स एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की पहले की ब्राइडल लुक वाली कई तस्वीरें वायरल कर रहे हैं।


पिंक या पीच कलर के लहंगे में बनेंगी दुल्हन

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर फैंस के जबरदस्त एक्साइटमेन्ट के बीच राजस्थान में होने वाली इस शाही शादी से पहले कियारा आडवाणी का दुल्हन लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कियारा आडवाणी की इस बेहद खूबसूरत दुल्हन लुक के लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि राजस्थानी दुल्हन की तरह तैयार कियारा ने पिंक कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहनकर हाथ में कंगन पहनते हुए दिख रही हैं।

हालाँकि कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर कियारा के वेडिंग लुक की कई तस्वीरें छाई हुई हैं। जिसमें अलग -अलग तरह के लहंगों के कलर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन आज ये अस्पष्ट हो चूका है कि कियारा आडवाणी अपनी शाही शादी में लाल जोड़े की बजाय पिंक या पीच कलर का लहंगा पहन सकती है।


मनीष मल्होत्रा कर सकते हैं कियारा का ब्राइडल लुक डिज़ाइन

कियारा को हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​के आवास के बाहर देखा गया, जिससे प्रशंसकों को विश्वास हो गया कि अभिनेता अपने शादी वाले दिन के लिए डिजाइनर के ही कपडे पहनेंगी। कियारा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं और अक्सर उनके द्वारा डिज़ाइन किये गए कपडे पहनते देखे गयी हैं। जानकारी के अनुसार मल्होत्रा ​​ने दूल्हा-दुल्हन के इस खास दिन के लिए करीब 150 पोशाकें डिजाइन की हैं। वह 4 फरवरी को कियारा के साथ जैसलमेर भी गए थे।


गुलाबी रंग कियारा को करता है काफी सूट

हमलोगों ने सिनेमा के बड़े पर्दे पर कियारा को कई बार गुलाबी रंग के ऑउटफिट में देखा है जिसमें वो बला की खूबसूरत दिखती हैं। इसलिए सूत्र ये मान रहे है कि अपनी शादी के किसी भी एक फंक्शन में कियारा अपने लिए पिंक कलर का चुनाव जरूर करेंगी। क्योंकि पिंक लहंगे में कियारा की खूबसूरती में और भी ज्यादा चार -चाँद लग जाता है।


संगीत सेरेमनी में पहना था पर्पल लहंगा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की होने वाली दुल्हनियां ने अपनी संगीत सेरेमनी में पर्पल लहंगा पहना था। सोशल मीडिया पर कियारा का पर्पल लहंगे वाला लुक फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया। साथ ही जब इस पर्पल लहंगे में कियारा का ठुमके लगाने वाले फोटो पर तो फैन्स अपना दिल हार बैठे। सिल्वर स्क्रीन में जब भी कियारा ने लहंगा पहना या सिंपल लुक में नज़र आयी तो उनकी खूबसूरती किसी अप्सरा से बिलकुल कम नहीं दिखी।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story