×

Sikandar Movie: सलमान खान ने बीच में छोड़ी सिंकदर की शूटिंग, नजर आएं मुंबई एयरपोर्ट पर

Sikandar Movie Update: सलमान खान इस समय अपनी अगामी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन सलमान खान फिल्म सिकंदर की शूटिंग बीच में छोड़कर पहुँचे मुंबई.

Shikha Tiwari
Published on: 18 May 2024 5:12 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 8:54 AM GMT)
Salman Khan Sikandar Movie Update
X

Sikandar Movie Update

Sikandar Movie Update: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी आगामी फिल्म सिंकदर की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान खान के पास आने वाले समय में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। और सलमान खान की फिल्म सिंकदर अगले साल ईद 2025 के अवसर पर रिलीज होगी। यहीं वजह है कि सलमान खान जल्द-जल्द फिल्म Sikandar की शूटिंग पूरी करनी चाहते हैं। लेकिन सलमान खान देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा के साथ नजर आए हैं। तो वहीं इसके बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि क्या सलमान खान ने सिकंदर फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी है। चलिए जानते हैं क्यों सलमान खान (Salman Khan) फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie) की शूटिंग बीच में छोड़कर कहाँ गए भाईजान

सलमान खान पहुँचे मुंबई एयरपोर्ट-

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपनी कार में मुंबई हवाई अड्डे पर पहुँचे लेकिन सलमान खान के आगे-पीछे इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी की हर कोई देखता ही रह गया। जैसा कि सभी को पता है कि कुछ समय पहले ही सलमान खान के घर के ऊपर गोलियाँ चलाई गई थी। जिसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ोत्तरी कर दी गई थी।

बता दे कि देर रात सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पहुँचे। जैसे ही सलमान खान (Salman Khan) की कार पहुँच, सुरक्षाकर्मी अपनी एसयूवी से बाहर निकलकर अभिनेता की ओर दौड़ और जब वह पूरे स्वैक के साथ अपनी कार से बाहर निकले तो उन्होंने उनका सपोर्ट किया। सलमान खान ने ग्रे डेनिम पैंट के ऊपर नीली डेनिम शर्ट पहनी थी। और काले रंग की बकेट टोपी के साथ उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा था।

उनके उतरने से पहले ही एयरपोर्ट की सुऱक्षा ने उनका रास्ता साफ कर दिया और मीडिया या प्रशंसकों को सलमान खान के पास नहीं आने दिया। फिल्म सलमान खान (Salman Khan) अपने सुरक्षा कर्मचारियों के साथ अंदर चले गए। बता दे कि सलमान खान किस वजह से मुंबई से बाहर गए हैं। ये वजहें तो सामने नहीं आई हैं लेकिन खबरों कि मानें तो सलमान खान (Salman Khan) सिकंदर फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के लिए मुंबई से बाहर गए है। अब इसमें कितनी सच्चाई है। ये तो Salman Khan ही बता सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story