×

Sitaare Zameen Par Movie: आमिर खान अपनी फिल्म सितारे जमीन पर को देंगे नया स्वरूप

Sitaare Zameen Par Movie Update: आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर को लेकर आया ताजा अपडेट, आमिर खान देना चाहते हैं, अपनी फिल्म को नया स्वरूप,पढ़े पूरी कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 May 2024 8:03 AM GMT (Updated on: 15 May 2024 11:16 AM GMT)
Sitaare Zameen Par Movie Update
X

Sitaare Zameen Par Movie Update 

Sitaare Zameen Par Movie Update: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म Taare Zameen Par के बाद अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। जिसका नाम होगा Sitaare Zameen Par इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par की शूटिंग को लेकर कुछ समय पहले ही अपडेट आई थी। कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तो वहीं इस बार फिल्म में आमिर खान ने कास्ट में भी बदलाव किया है। फिल्म में इस बार आमिर खान के साथ Genelia Deshmukh को कास्ट किया है। तो वहीं अब आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर को लेकर और ताजा अपडेट सामने आई है। खबरों कि माने तो इस बार आमिर खान अपनी फिल्मों को एक नया स्वरूप देने जा रहा हैं।

आमिर खान फिल्म सितारे जमीन पर में क्या होगा नया ( Sitaare Zameen Par Movie Update)-

बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ ही साथ Aamir Khan फिल्म निर्माता भी हैं। बता दे कि आमिर खान आने वाले समय में अपने प्रोडक्शन हाउस में एक बड़े बदलाव के लिए तैयार हैं। Sitaare Zameen Par Movie व राजकुमार संतोषी की Lahor 1947 जैसी परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। तो वहीं अपनी अपकमिंग फिल्मों को नया स्वरूप देने के लिए आमिर खान Amazon Prime Video से अपर्णा पुरोहित के साथ जुड़ने व अपने बैनर पर विस्तार करने के लिए चर्चा कर रहे हैं।

तो वहीं सूत्रों कि माने तों आमिर खान के पास अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए महत्वाकांक्षी योजनाएं है। और वह अपनी अभिनय प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए संचालन की देखरेख के लिए एक विश्वसनीय भागीदार की तलाश कर रहे हैं।

कौन हैं अपर्णा पुरोहित? (Who is Aparna Purohit?)-

अपर्णा पुरोहित जिन्होंने Amazon Prime Vidoe में भारत व एसईए ओरिजिनल्स के प्रमुख के रूप में लगभग 8.5 साल बिताए हैं। तो वहीं ये अफवाहे भी आ रही हैं की उन्होंने इस्तिफा दे दिया है। ऐसी खबरें है कि वह एक वैश्विक ओटीटी दिग्गज से बॉलीवुड की सबसे सफल प्रोडक्शन हाउस में से एक बन सकती हैं। 2016 में क्रिएटिव डेवलपमेंट के प्रमुख के रूप में शामिल होने के बाद वह तेजी से 2019 में इंडिया ओरिजिनल्स के प्रमुख के पद पर आसानी से 2019 में इंडिया ओरिजिनल्स के प्रमुख पद पर आसीन हुई और अंततः 2022 में अपनी वर्तमान भूमिका संभाली हैं। अब वह आमिर खान के पोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में मुख्य कार्यकारी अधिकारी की भूमिका निभा सकती हैं।

सितारे जमीन पर कब रिलीज होगी (Sitaare Zameen Par Release Date)-

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म सितारे जमीन पर की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये फिल्म इस साल क्रिसमस तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

सितारे जमीन पर फिल्म की कहानी क्या है? (Sitaare Zameen Par Movie Story In Hindi)-

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'सितारे जमीन पर' डाउन सिंड्रोम पर आधारित है । 'तारे ज़मीन पर' में आमिर ने एक दयालु शिक्षक की भूमिका निभाई जो डिस्लेक्सिया से पीड़ित एक बच्चे की मदद करता है। तो वहीं सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par Story) डाउन सिंड्रोम वाले व्यक्तियों के लिए समझ और समानता को बढ़ावा देना है। फिल्म की कहानी डाउन सिंड्रोम पर आधारित बताई जा रही हैं।डाउन सिंड्रोम वाले व्यक्तियों के लिए समझ और समानता को बढ़ावा देना है। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका निभाएंगे या फिर व सिर्फ इसके प्रोडक्शन का काम करेंगे। अभी विवरण को गुप्त रखा गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story